फूहड़ डांस करते कांग्रेसी विधायक का वीडियो वायरल, बदनामी होते ही घर और विधानसभा क्षेत्र छोड़ भागे

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

Panna News mp news Congress MLA mp congress
Panna News mp news Congress MLA mp congress
social share
google news

Panna News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले की गुन्नोर विधानसभा से कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी जबरदस्त चर्चा में हैं. दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे राई लोकनृत्य करने वाली महिला के साथ कुछ फूहड़ हरकते करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोग इसे विधायक द्वारा महिला के साथ नृत्य के नाम पर अश्लील हरकतें करना भी बता रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद से विधायक शिवदयाल बागरी के पास मीडिया और पार्टी के नेताओं के इतने फोन आ रहे हैं कि वे अब अपने घर और विधानसभा क्षेत्र को छोड़कर ही कही निकल गए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि मीडिया के सवालों से बचने वे सतना की ओर निकल गए हैं.

कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी पार्टी के पुराने नेता हैं और इस विधानसभा से लगातार दो बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन 2018 के विधानसभा में पहली बार जीतकर वो विधायक बने थे. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. बीजेपी ने अभी तक इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन कांग्रेस विधायक के इस वायरल वीडियो ने बीजेपी को एक नया राजनीतिक मुद्दा जरूर दे दिया है.

वायरल वीडियो में विधायक शिवदयाल बागरी एक महिला के साथ डांस करते दिख रहे हैं. महिला राई नृत्य में पारंगत है और बुंदेलखंड के मशहूर लोकनृत्य राई का प्रदर्शन कर रही है लेकिन तभी अचानक विधायक शिवदयाल बागरी महिला का हाथ पकड़ लेते हैं और उसके बाद वे महिला के साथ कुछ आपत्तिजनक स्थिति में डांस करते दिखते हैं. विधायक के साथ उनके कुछ साथी भी मौजूद हैं और इन्हीं में से एक व्यक्ति ने चुपके से इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विधायक के वीडियो को लेकर कई तरह की बातें
विधायक का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि यह वीडियो पुराना है तो कुछ लोग बता रहे हैं कि वीडियो पुराना नहीं है बल्कि हाल ही में उनकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किए गए कार्यक्रम का है. MP Tak संवाददाता ने जब विधायक का पक्ष लेना चाहा तो वे न तो अपने घर पर मिले न ही अपनी विधानसभा गुन्नोर क्षेत्र में उनकी कोई लोकेशन मिली. उनके करीबी मित्रों ने बताया कि वे सतना चले गए हैं.

ये भी पढ़ें- MP में खुदाई में मिला 5 सदी पुराना अद्भुत नगर, जानें शहर के खोज की पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT