mptak
Search Icon

बागेश्वर बाबा ने रोशनी यादव के लिए ऐसा क्या कह दिया कि बढ़ गई विरोधियों की बेचैनी?

मयंक दुबे

ADVERTISEMENT

What did Dhirendra Shastri say for Roshni Yadav that the restlessness of the opponents increased
What did Dhirendra Shastri say for Roshni Yadav that the restlessness of the opponents increased
social share
google news

Niwari News: बागेश्ववर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रामराजा सरकार की नगरी ओरछा में संत समागम में शामिल होने पहुंचे. यहां धीरेंद्र शास्त्री के एक बयान ने पूरे जिले समेत निवाड़ी विधानसभा में नेताओं के बीच खासी टेंशन पैदा कर दी है. धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से कार्यक्रम की संयोजक रोशनी यादव की तारीफ कर दी, जिससे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है और विरोधियों में बेचैनी भी बढ़ गई है.

बता दें कि संत समागम में शामिल होने के लिए धीरेंद्र शास्त्री गुरुवार को शाम पांच बजे धार्मिक नगरी ओरछा पहुंचे. संत समागम का मुख्य आयोजन रामराजा नगरी ओरछा के हेलीपेड ग्राउंड पर हुआ. इस दौरान बागेश्वर सरकार ने भक्तों को संत सम्मेलन में आर्शीवचन देते हुए रोशनी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी अर्जी राम राजा सरकार के दरबार में लग गई है. धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा लगा रहता है. लेकिन ये यहां पर दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने दूरी बना रखी थी.

ये भी पढ़ें: ‘मेरे विरोधी बहुत हैं एक दिन बोल्ड आउट होना है’, जानें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ऐसा क्यों कहा?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

संत समागम में दिखे रोशनी यादव के होर्डिंग और पोस्टर
बागेश्वर महाराज ने संत सम्मेलन के मंच के कहा कि रोशनी यादव की रामराजा के दरबार में अर्जी  गई है. इससे विरोधियों को टेंशन हो रही है. धीरेंद्र शास्त्री की इस बात ने निवाड़ी विधानसभा में उनके विरोधियों की टेंशन बढ़ा दी है. पूरा आयोजन संत समागम कम, रोशनी यादव की ब्रांडिंग का कार्यक्रम ज्यादा दिख रहा था. बता दें कि रोशनी यादव पूर्व में जनता की सेवा करने की बात कह चुकी हैं. उन्होंने साफ कह दिया है कि जनता की सेवा के लिए उन्हें निर्दलीय भी लड़ना पड़ा तो वो लड़ेंगी.

,एक झलक पाने को बेताब हुए भक्त
भारी भरकम लाव लश्कर के साथ बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शाम को ओरछा पहुंचे. इस दौरान ओरछा में सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया. पंडित धीरेंद्र कृष्ण की एक झलक पाने के लिए भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा. हालांकि इस दौरान उनका दिव्य दरबार नहीं लगा था, लेकिन उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आए.

ADVERTISEMENT

कौन हैं रोशनी यादव?
रोशनी यादव, पूर्व राज्यपाल रामनरेश यादव की पौत्र वधू हैं, वो बीजेपी नेता हैं. निवाड़ी जिला उपाध्यक्ष और जिला पंचायत भी सदस्य हैं. उनके निवाड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. कुछ समय पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रोशनी यादव ने कहा था कि वो निवाड़ी से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगीं.

ADVERTISEMENT

कुछ दिनों पहले रोशनी यादव की फोटो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के साथ वायरल हुई थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रोशनी यादव कांग्रेस में शामिल हो रही हैं, हालांकि अब तक उन्होंने भाजपा नहीं छोड़ी और न ही कांग्रेस में शामिल हुई हैं. उन्होंने कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान दोनों को अपना अभिभावक बताया था.

ये भी पढ़ें: खिलचीपुर: देर रात धीरेंद्र शास्त्री का राजसी स्वागत, कांग्रेस MLA ने धोए पैर, बाबा बोले- अरे पगलों..

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT