दरवाजे पहुंची बारात तो दुल्हन ने कर दिया इनकार, थाने पहुंचा दूल्हा, बोला- मेरी शादी करवाओ

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajgarh News, procession reached door, bride refused, groom reached the police station
Rajgarh News, procession reached door, bride refused, groom reached the police station
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक चाैंकाने वाले मामले में दुल्हन के घर धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को बैरंग लौटना पड़ा, क्योंकि दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन को मनाने की कोशिश की गई, लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुई. इसके बाद दूल्हा और बाराती थाने पहुंच गए. वहां पर पुलिस से शिकायत करने के बाद दूल्हा बोला- साहब मेरी शादी करा दो. ढोल बैंड बाजे और डीजे की धुन पर नाचते-गाते बारातियों के साथ घोड़ी पर सवार होकर दूल्हा-दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंच तो गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद दुल्हन का जो जवाब मिला, उससे दूल्हा समेत पूरी बारात हैरान रह गई.

दरअसल, दुल्हन बबली वर्मा ने दूल्हे और उसके पिता, बारातियों के सामने शादी से साफ इनकार कर दिया. दुल्हन ने कहा- जब तक मेरे भाई की शादी नहीं हो जाती, जब तक मैं शादी नहीं करूंगी. मेरे मना करने के बाद भी जबरन बारात लेकर गांव आ गए, इससे नाराज होकर दूल्हे व बाराती बिना पानी पिए पूरी बारात लेकर भोजपुर थाने जा पहुंचे.

दूल्हे ने शादी कराने के लिए थाने में आवेदन दे दिया और कहा- साहब मेरी शादी करा दो. दरअसल साल भर पहले राजगढ़ के खोखरिया गांव की बबली वर्मा और बोरदा श्रीजी गांव के सुरेश वर्मा के बीच सगाई हुई थी. 23 अप्रैल शादी की तारीख तय हुई थी, दूल्हे-दुल्हन के घर शादी की पूरी तैयारियां हो गई, पत्रिका छप गई, रिश्तेदार आ गए, लेकिन अब बबली ने दुल्हन बनने से ही इनकार कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Rajgarh News, procession reached door, bride refused, groom reached the police station
फोटो- एमपी तक

लड़की के नाबालिग होने की वजह से नहीं हो पाई दुल्हन के भाई की शादी
24 अप्रैल को दुल्हन के भाई बावड़ी बे गांव की लड़की से शादी होना थी, लेकिन लड़की की उम्र 17 साल नाबालिग होने की वजह से दुल्हन के भाई शादी नहीं हो सकी, इसी से दुखी होकर दुल्हन ने भी शादी करने से इनकर दिया. इससे गांव में आई बारात को बैरंग लौटना पड़ा.

इस पूरे मामले में भोजपुर थाना प्रभारी जितेंद्र मवाई ने बताया कि दूल्हा सुरेश वर्मा पूरी बारात को लेकर थाने पहुंचा था. थाने में आवेदन दिया है पर लड़की द्वारा अभी शादी करने से मना कर दिया है. लड़की कह रही है पहले मेरे भाई की शादी होगी, उसके बाद ही में शादी करूंगी. गांव से बारात को लौटा दिया जांच कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: 2 बहनों को प्यार का झांसा देना युवक को पड़ा महंगा, सरेआम खुली पोल; फिर सिखाया ऐसा सबक

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT