mptak
Search Icon

इंदौर के पास कुंड में गिरी कार, दंपति और 12 साल की बेटी की जान बचाने युवाओं ने लगाई छलांग

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

While backing up in Indore, the car fell into the pool, 12-year-old daughter was inside, the youth jumped to save her life
While backing up in Indore, the car fell into the pool, 12-year-old daughter was inside, the youth jumped to save her life
social share
google news

Indore News: इंदौर के पास एक टूरिस्ट स्पॉट के कुंड में कार गिरने का मामला सामने आया है. हादसा रविवार देर शाम सिमरोल से करीब 20 किमी दूर घाट क्षेत्र में हुआ था. कार में 12 साल की बच्ची बैठी थी जिसे बचाने के लिए पीछे-पीछे पिता और आसपास मौजूद लोग भी कूद गए. उसी जगह कुछ युवा भी पहुंचे थे. हादसे के तुरंत बाद एक युवक ने पानी में छलांग लगा दी और युवक की सूझबूझ के ही कारण बड़ा हादसा होने से टल गया. फिलहाल पिता और बेटी दोनों घायल हैं जिनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक हादसा कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने से हुआ है. इस घटनाक्रम का वीडियो सोमवार सुबह सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

हैंडब्रेक न लगाने के कारण कुंड में गिरी कार

पुलिस के मुताबिक सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किमी अंदर लोधिया कुंड में हुआ है. परिवार रविवार को अपनी बेटी के साथ वहां घूमने गया था. इसके बाद पिता ने कार को कुंड के किनारे ही खड़ी कर दी और हैंड ब्रेक लगाए बगैर पत्नी के साथ नीचे उतर गए. 12 साल की बेटी अकेली कार में थी. तभी अचानक कार फिसलन के कारण कुंड की ओर फिसलने लगी और देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी. कार में मौजूद 12 साल की बच्ची को बचाने के लिए पिता समेत आसपास में मौजूद लोग तुरंत कुंड में कूद गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हादसे में कार चकनाचूर

हादसे के बाद कार कुंड में गिरने के बाद पलट गई. हालांकि, पानी उथला होने के कारण एक-दो सेकंड बाद ही सीधी हो गई. लोगों ने इसे रस्सी बांधकर बाहर निकाला है. कार फिलहाल कुंड के पास ही रखी हुई. पथरीला होने के कारण कार को काफी नुकशान पहुंचा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT