mptak
Search Icon

Accident: सलकनपुर से लौटते वक्त भैरव घाटी पर हुआ हुआ दर्दनाक हादसा, मची चीख-पुकार, 6 ने गंवाई जान

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Accident In Salkanpur MP: सीहोर जिले के सलकनपुर में विजयासन की पहाड़ी पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं 6 लोगों का इलाज जारी है. टवेरा वाहन में 12 लोग सवार होकर सलकनपुर धाम गए थे. ये सभी सलकनपुर से लौट रहे थे, इसी दौरान टवेरा कार डिवाइडर से टकरा गई और बड़ा हादसा हो गया. मौके पर रेहटी पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

घटना शुक्रवार शाम की है. जब टवेरा कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 9 घायलों को नर्मदापुरम में गंभीर हालत में रैफर किया गया, जहां 3 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सड़क हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 6 का उपचार नर्मदापुरम अस्पताल में चल रहा है. 

मुंडन कराकर लौट रहे थे, तभी हुआ बड़ा हादसा

बुधनी एसडीओपी शशांक गुर्जर ने एमपीतक को फोन पर जानकारी देते हुए बताया, "12 लोग टवेरा वाहन में सवार होकर पांच माह के बच्चे का मुंडन कराने के लिए भोपाल से नर्मदापुरम आए थे. मुंडन के बाद सभी लोग देवी धाम सलकनपुर माता मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे. माता मंदिर में दर्शन के बाद सभी लोग वापस लौट रहे थे, तभी टवेरा कार भैरव घाटी पर अनियंत्रित होकर भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 9 घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के बाद नर्मदापुरम रेफर कर दिया गया. जहां 3 लोगों ने  उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: Sheopur : बेटी-दामाद ने त्रिवेणी संगम पर पिया जहर, फोन कर बोले परिजन से- 'यही मेरा अंतिम सफर'

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT