आपका जिला

रायसेन:तहसीलदार ने रिश्वत को लेकर दिए गजब के तर्क, वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Raisen news: एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार करने वालो के खिलाफ खुले मंच से कार्यवाई कर रहे हैं, तो वहीं के रायसेन जिले में एक तहसीलदार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो रिश्वतखोर कर्मचारियों की वकालत करते नजर आ रहें हैं. किसानों की शिकायत पर उन्होंने […]
viralvedio, mpnews, raisennews, mptak
तहसीलदार शत्रुघन सिंह

Raisen news: एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार करने वालो के खिलाफ खुले मंच से कार्यवाई कर रहे हैं, तो वहीं के रायसेन जिले में एक तहसीलदार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो रिश्वतखोर कर्मचारियों की वकालत करते नजर आ रहें हैं. किसानों की शिकायत पर उन्होंने कहा कि पूरे देश में रिश्वतखोरी का खेल चल रहा था, इसे हम बंद नहीं कर सकते. वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तहसीलदार को उदयपुरा तहसील से हटाकर जिला मुख्यालय तलब किया है.

जानकारी के मुताबिक रायसेन जिले के उदयपुरा तहसीलदार शत्रुघन सिंह के पास किसान अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे. किसानों नके तहसीलदार से कहा कि आपके विभाग में बिना लेनदेन के कोई काम नही होता. आपके बाबू खुलेआम पैसे ले रहे हैं. इस पर तहसीलदार ने जबाव देते हुए कहा कि यह तो पूरे देश मे चल रहा है. हम इसे बंद नहीं कर सकते है.

तुम्हारा लड़का बाबू बनेगा, पटवारी बनेगा तो वो भी यही करेगा. मानसिकता ही बनी हुई है.लोग देते हैं. किसान पैसा देता है.अब तुम हमारा मन कमजोर कर दिया, तुमने हमारी शिकायत कर दी. हम तुम्हारी ‘पिछाड़ी’ क्यो जाए? अच्छा मुझे क्या पड़ी है कि धूप में खड़ा होऊंगा. मेहनत भी करनी पड़ेगी.

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टरअरबिद कुमार दुबे ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार शत्रुघन सिंह को उदयपुरा तहसील से हटाकर जिला मुख्यालय तलब कर दिया गया है.

बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम 10 दिन बाद गिरफ्तार
बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम शास्त्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शालिग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक बारात में कट्टा लहराते और लोगों को धमकाते दिखाई दिया था. पुलिस ने वायरल वीडियो और लड़की के पिता और भाई की शिकायत के आधार पर एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज किया था, इस मामले में अब छतरपुर पुलिस मुख्य आरोपी शालिग्राम शास्त्री और उसके साथी को गिरफ़्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस छतरपुर जिला न्यायालय में पेश किया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम 10 दिन बाद गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग