अपना मध्यप्रदेश आपका जिला

दतिया में तापमान 2 डिग्री से नीचे, फिर खुले स्कूल; नरोत्तम मिश्रा के हस्तक्षेप पर कलेक्टर ने बंद कराए स्कूल

Datia School Closed due to Cold: दतिया में न्यूनतम तापमान 2 डिग्री के नीचे चला गया है, इस कड़ाके की ठंड में भी स्कूल खोले गए, ऐसे में बच्चों को ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ा. दतिया कलेक्टर ने ठंड को देखते हुए छुट्टी नहीं की तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को हस्तक्षेप करना पड़ा और […]
Datia news, Narottam Mishra, School Closed

Datia School Closed due to Cold: दतिया में न्यूनतम तापमान 2 डिग्री के नीचे चला गया है, इस कड़ाके की ठंड में भी स्कूल खोले गए, ऐसे में बच्चों को ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ा. दतिया कलेक्टर ने ठंड को देखते हुए छुट्टी नहीं की तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने भोपाल से कलेक्टर को स्कूलों में छुट्टी करने के निर्देश दिये.

दतिया में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है न्यूनतम तापमान 2 डिग्री के नीचे पहुंच चल रहा है. अधिकांश जिलों में जहां दतिया की अपेक्षा कम ठंड पड़ रही है, वहां तो कलेक्टर ने स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी हैं लेकिन दतिया में हाड़ कंपा देने वाली ठंड के बाद भी जिला प्रशासन नहीं जागा तो भीषण सर्दी के मद्देनजर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को दतिया कलेक्टर संजय को निर्देश देना पड़ा कि सर्दी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी करिये, गृह मंत्री ने भोपाल से कलेक्टर को फोन पर निर्देश देकर नौनिहालों के स्कूलों की छुट्टी करने के निर्देश दिए.

ठंड की चपेट में आए राज्य के कई जिले
बढ़ती ठंड, शीतलहर एवं घना कोहरा, हर राज्य को अपनी चपेट में ले रहा है. ऐसी कंपकंपाती ठंड में बच्चे बीमार न हों, इसके लिए हालात के अनुसार स्कूलों में छुट्टियां घोषित की जा रही हैं. हांलाकि कई जगह पर स्कूलों के समय में परिवर्तन किया जा रहा है. अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. भोपाल के जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय ने आदेश जारी कर ज़िले के सभी सरकारी, प्राइवेट, नवोदय, सीबीएसई, आईसीएसई एवं मदरसे से सम्बंधित विद्यालयों में 6 जनवरी से 10 जनवरी तक छुट्टी घोषित कर दी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग