आपका जिला

हरदा में चोरों का आतंक, 2 जगहों से उड़ाया लाखों का सामान, चोरी का तरीका जान हैरान रह जाएंगे आप

Harda news: हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम जात्राखेड़ी में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को चोरों ने किसान के घर में धावा बोल दिया. चोरों ने अलग तरीके से चोरी की वारदाम काे अंजाम दिया है. परिवार के लोग घर में सो रहे थे और चोर इसी दौरान घर में से गोदरेज […]
Updated At: Mar 03, 2023 14:48 PM
crime, crimenews, robbery, hardanews, mpnews, mptak
फाेटो: लोमेश गौर

Harda news: हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम जात्राखेड़ी में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को चोरों ने किसान के घर में धावा बोल दिया. चोरों ने अलग तरीके से चोरी की वारदाम काे अंजाम दिया है. परिवार के लोग घर में सो रहे थे और चोर इसी दौरान घर में से गोदरेज की अलमारी और एक लोहे की पेटी उठाकर खेत में ले गए. खेत में ही ताला तोड़कर 5 लाख रुपए नगदी सहित चोने चांदी के आभूषण की चोरी कर ले गए. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 12 लाख रूपये है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है, डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम जात्राखेड़ी में दो किसानो के घर करीब 12 लाख रुपए की चोरी हुई है, फरियादी रजत गुर्जर ने बताया कि रात में भोजन करने के बाद सभी लोग परिवार के सो गए थे. सुबह उठकर देखा तो पिताजी कैलाश चंद्र ने पाया कि घर के कमरे में गोदरेज और लोहे की पेटी गायब है. उन्होंने सभी को उठाया देखा कि पड़ोस के खेत में गोदरेज पढ़ी हुई है इसके बाद चोरी का पता चला.

छत से कवेलू निकाल घर में घुसे चोर
किसान रजत गुर्जर ने बताया कि रात में भोजन करने के बाद सभी लोग परिवार के सो गए थे. सुबह उठकर देखा तो पिताजी कैलाश चंद्र ने पाया कि घर के कमरे में गोदरेज और लोहे की पेटी गायब है. उन्होंने सभी को उठाया देखा कि पड़ोस के खेत में गोदरेज पढ़ी हुई है. फरियादी के अनुसार अज्ञात चोरों ने छत के कवेलू हटाकर और पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में फरियादी ने बताया कि 5 लाख रुपए नगरी और सोने चांदी के जेवरात चोर ले गए हैं. रजत के अनुसार उनके पड़ोसी चंद्रेश पिता रामजीवन के यहां भी चोरों ने दरवाजा तोड़कर 20 हजार रुपए नकदी और अन्य सामान की चोरी की गई है.

चोरी गया सामान
किसान ने बताया कि पेटी और गोडरेज में 5 लाख रूपये की नगदी एवं सोने चाँदी के जेवरात थे. चाेर पूरी नगदी और सोने हार,पेडिल, कमरक,चुडी,बाजूबंध,टीका,माला और चांदी के भी कई जेबरात ले गए हैं.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: कलेक्ट्रेट में नाइट ड्यूटी पर तैनात था चपरासी, पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

दो किलोमीटर दूर पहुंचा डॉग विराट
चोरी की वारदात के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड तलाशी के लिए पहुचा. डॉग मास्टर रितेश कलोशिया ने घर के आसपास जाकर सर्चिंग की गई है. रजत गुर्जर ने बताया कि डॉग उनके घर से खेत में पहुंचा था. जहां पर घर का सामान पड़ा मिला. वहां से करीब दो किलोमीटर दूर खेतों की पगडंडी से होता हुआ एक झोपड़ी के पास जाकर ठहर गया है.

चोरों की तलास में जुटी पुलिस
 इस मामले में हरदा के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचे हैं. मौके की स्थिति को देखकर लगता है कि घटना को अंजाम देने वाली गैंग प्रोफेशनल है. जिसने परिवार के सोते हुए घर में वारदात की है. फरियादी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है और आरोपियों के बारे में छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: कलेक्ट्रेट में नाइट ड्यूटी पर तैनात था चपरासी, पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते