mptak
Search Icon

CM मोहन यादव से नहीं संभल रहा गृह जिला? माकड़ोन के बवाल के बाद BJP नेता का पत्नी समेत मर्डर

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Murder In Ujjain, Ujjain News, Double Murder, MP News, Madhya Pradesh News, MP Crime News, Crime News, BJP Leader,डबल मर्डर, एमपी न्यूज, मध्य प्रदेश न्यूज, एमपी क्राइम
Murder In Ujjain, Ujjain News, Double Murder, MP News, Madhya Pradesh News, MP Crime News, Crime News, BJP Leader,डबल मर्डर, एमपी न्यूज, मध्य प्रदेश न्यूज, एमपी क्राइम
social share
google news

Murder In Ujjain: उज्जैन के माकड़ोन में दो पक्षों में हुए बवाल की आग अभी पूरी तरह से बुझी भी नहीं थी, इससे पहले ही एक और दर्दनाक घटना सामने आ गई. उज्जैन में भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है और हत्या की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. सीएम मोहन यादव के गृह जिले में हुए इस डबल मर्डर पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) ने सवाल खड़े किए हैं.

मामला उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र का है. नरवर थाना के ग्राम पिपलोदा में भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और पत्नी मुन्नी कुमावत की हत्या की गई है. बदमाशों ने घर में घुसकर मर्डर की इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या की वजह लूटपाट बताई जा रही है.

कमनलाथ ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath ने सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) के गृह जिले में हुई इस खौफनाक वारदात को लेकर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सीएम मोहन यादव से डिमांड की है कि क़ानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाएं और अपराधियों को कड़ी सजा दें. उन्होंने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर लिखा कि “उज्जैन में भाजपा नेता श्री रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मूर्ति को लेकर हुआ था जमकर बवाल

गौरतलब है कि 2 दिन पहले उज्जैन के माकड़ोन इलाके में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ था. सरदार पटेल की मूर्ति तोड़ दी गई, आगजनी हुई, गाड़ियों से तोड़फोड़ हुई, लोग मूर्ति पर पत्थर बरसाते रहे और गिराते रहे, इसके बाद जमकर बवाल हुआ. घटनाक्रम को लेकर प्रभारी सीएमओ एवं थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: CM के गृह जिले में उपद्रवियों ने सरदार पटेल की मूर्ति तोड़ी, जमकर किया तांडव पर कहां थी पुलिस?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT