mptak
Search Icon

कार की छत पर बैठकर की स्टंटबाजी! VIDEO वायरल हुआ तो पुलिस ने लिया ये एक्शन

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Viral Video, Mp news, Ujjain News, madhya Pradesh
Viral Video, Mp news, Ujjain News, madhya Pradesh
social share
google news

Viral Video: उज्जैन में स्टंट का एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. 34 सेकंड का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक स्टंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और जिस गाने पर यह वीडियो बनाया गया है उसके बोल हैं “हम नहीं सुधरेंगे.” मामला सामने आने के बाद पुलिस इन लोगों की तलाश में जुट गई है.

वायरल वीडियो में तीन युवक कार की छत पर बैठकर कार चला रहे हैं. यही नहीं कार का एक गेट भी खुला है, जिस पर एक युवक खड़ा है और वह बिंदास होकर चलती कार में छत पर बैठकर आनंद ले रहे हैं. यह वीडियो उज्जैन के मुनि नगर से नानाखेड़ा रोड के बीच का बताया जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद अब यातायात पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है.

Loading the player...

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इस जिले में बनेगा देश का सबसे बड़ा टाइगर रिजर्व, विशाल एरिया में बसाए जाएंगे बाघ

ड्राइवर पर लिया जाएगा एक्शन!

डीएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के कार के ऊपर और साइड में बैठकर चलते हुए जा रहे हैं. उसकी जांच कराई जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. वाहन को पकड़कर जो भी उसका मालिक होगा, जिसने गाड़ी चलाने को दी है, या जो ड्राइवर है उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वीडियो के चक्कर में हो रहे एक्सीडेंट

सोशल मीडिया पर आजकल वीडियो बनाने का जमकर ट्रेंड चल रहा है. वीडियो वायरल करने, थोड़े से लाइक और कमेंट के चक्कर में लोग अपनी जान को भी खतरे में डाल रहे हैं. लेकिन कई ऐसे रिस्की वीडियो जानलेवा भी साबित हो जाते हैं और दुर्घटनाएं सामने आती हैं. कई बार वीढ़ेंडियोज और यातायात के नियमों में लापरवाही को लेकर सख्ती के नियम बनाने की बात कही जाती है.

ये भी पढ़ें: Jabalpur: पहले नाम पूछा फिर बीच सड़क हुई रूह कंपाने वाली वारदात, लव एंगल आया सामने

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT