mptak
Search Icon

Ujjain: रील्स बनाने से रोका तो युवतियों ने महाकाल मंदिर में गार्ड्स के साथ कर दी मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Ujjain
Ujjain
social share
google news

Ujjain News: उज्जैन के महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir) में वीडियो बनाने को लेकर एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है. महाकाल मंदिर में रील्स बनाने को लेकर दर्शनार्थी और महिला गार्ड्स के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सुरक्षाकर्मी और युवतियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. घटना मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. मंदिर समिति की शिकायत पर महाकाल पुलिस ने केस दर्ज किया है

दरअसल, महाकाल मंदिर परिसर में प्रतिबंधित क्षेत्र में युवतियों रील बना रही थीं. महिला सुरक्षा गार्ड्स ने ऐसा करने से मना किया तो युवतियों ने विवाद शुरू कर दिया. जिसके बाद ये मामला मारपीट में तब्दील हो गया.

वीडियो बनाने से रोका तो कर दी मारपीट 

पुलिस ने बताया कि शिवानी पुष्पद, संध्या प्रजापति और संगीता चंगेसिया महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा एजेंसी क्रिस्टल कंपनी में प्राइवेट गार्ड की नौकरी करती हैं. शनिवार को मंदिर में ही उनकी ड्यूटी थी. इस दौरान मंदिर के प्रतिबंधित क्षेत्र में कुछ लड़कियां-युवतियां रील बना रही थीं. ड्यूटी पर तैनात तीनों महिला सुरक्षा गार्ड्स ने जब उन्हें प्रतिबंधित क्षेत्र में वीडियो रील बनाने से मना किया तो वे विवाद करने लगीं. देखते ही देखते चार-पांच लड़कियों-युवतियों ने तीनों महिला सुरक्षा गार्ड्स से मारपीट शुरू कर दी. मामले में महाकाल पुलिस ने केस दर्ज किया है.

एडिशनल एसपी जयंत राठौर ने बताया कि महिला सुरक्षा गार्ड्स ने रील्स बनाने वालों को महाकाल मंदिर में मोबाइल प्रतिबंध होने के चलते रोका, लेकिन रील्स बनाने वालों ने महिला गार्ड्स के साथ झूमाझटकी की, जिसमें मंदिर प्रशासन की ओर से शिकायत मिली थी. प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT