बेटी के IAS बनने की खबर सुन खुशी के मारे रो पड़े पिता आईएएस छोटे सिंह, थोड़ी देर तक रहे नि:शब्द

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

बेटी के आईएएस बनने की खबर सुनकर आईएएस अपर कमिश्नर छोटे सिंह भावुक हो गए.  बोले एक पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है, जिसने अपने करियर की शुरुआत डिप्टी कलेक्टर से की और अब आईएएस से रिटायर हो जाऊंगा.

social share
google news

UPSC Results 2023: बेटी के आईएएस बनने की खबर सुनकर आईएएस अपर कमिश्नर छोटे सिंह भावुक हो गए.  बोले एक पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है, जिसने अपने करियर की शुरुआत डिप्टी कलेक्टर से की और अब आईएएस से रिटायर हो जाऊंगा. लेकिन बेटी की इसी IAS से शुरुआत होगी, मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है. पिता इस खबर को सुनकर इतने भावुक हो गए कि कुछ देर तक कुछ बोल ही नहीं पाए. 

एमपी तक से बातचीत में कहा- बेटी पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर है. वह अपने काम से काम रखती थी. यूपीएससी की तैयारी के दौरान उसे पता होता था कि उसे क्या करना है. उसको क्या पढ़ना है और कितना पढ़ना है, उसे अच्छे से पता होता था. यही कारण है कि उसको ये सफलता मिली है, दरअसल, उसको जो चाहिए था आज मिल गया है और उसके साथ मेरा भी सपना पूरा हो गया. देखिए MP Tak से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत... जिसमें खुशी के मारे पिता थोड़ी देर तक बात ही नहीं कर पाए... 
 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT