MP News: मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे पर गंभीर आरोप, महिला बोली- वो नशे में थे....

एमपी तक

31 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 31 2024 9:09 PM)

रेस्टोरेंट मालिक डेनिस मार्टिन और उनकी पत्नी अलीशा बीच-बचाव करने के लिए आई. जिसके बाद मंत्री के बेटे और उसके साथियों ने मार्टिन और आलीशा के साथ मारपीट की.

follow google news

Madhya Pradesh News: मोहन सरकार के मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल विवादों में फंस गए हैं. मंत्री के बेटे पर एक दंपत्ति ने मारपीट के आरोप लगाए हैं. मामला भोपाल के शाहपुरा इलाके का है. मंत्री के बेटे पर आरोप है कि उन्होंने देर रात भोपाल में एक बाइक सवार के साथ मारपीट की. इस दौरान में बीच-बचाव में आए एक दंपत्ति को भी घायल कर दिया है. इस मामले को लेकर अभिज्ञान पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में 3 पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर किया गया है. इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस मामले पर सरकार को घेरा है. देखें पूरी रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

मामले की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेन्द्र शिवाजी पटेल भी अपने समर्थकों और पार्षदों के साथ शाहपुरा थाने पहुंचे. जानकारी के मुताबिक 30 मार्च को कुछ लड़के मिलकर एक शख्स के साथ मारपीट कर रहे थे. इस दौरान वहां के रेस्टोरेंट मालिक डेनिस मार्टिन और उनकी पत्नी अलीशा बीच-बचाव करने के लिए आई. जिसके बाद मंत्री के बेटे और उसके साथियों ने मार्टिन और आलीशा के साथ मारपीट की.


 

    follow google newsfollow whatsapp