देवास में अचानक थाने पहुंच गए कृषि मंत्री, गुस्से में थानेदार से बोले, ‘तुम और पूरा स्टाफ सस्पेंड’

शकील खान

12 May 2023 (अपडेटेड: May 12 2023 3:55 PM)

mp news: गुरुवार रात प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अचानक देवास जिले के सतवास पुलिस थाने पहुंच गए. जहाँ उन्होंने टीआई को स्टाफ के सामने जमकर खरी खोटी सुनाई. दरअसल मंत्री कमल पटेल इंदौर से हरदा की ओर जा रहे थे. हाइवे पर सतवास में सड़क पर खड़े डंपर की टक्कर से एक व्यक्ति […]

Dewas News mp news mp agriculture minister Kamal Patel

Dewas News mp news mp agriculture minister Kamal Patel

follow google news

mp news: गुरुवार रात प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अचानक देवास जिले के सतवास पुलिस थाने पहुंच गए. जहाँ उन्होंने टीआई को स्टाफ के सामने जमकर खरी खोटी सुनाई. दरअसल मंत्री कमल पटेल इंदौर से हरदा की ओर जा रहे थे. हाइवे पर सतवास में सड़क पर खड़े डंपर की टक्कर से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया.लोगों ने रास्ते से निकल रहे मंत्री को घेर लिया और अपनी नाराजगी से अवगत कराया. इसके बाद कृषि मंत्री कमल पटेल गुस्से से तमतमा गए और सीधे अपने काफिले को लेकर सतवास पुलिस थाने पहुंच गए. यहां सिविल ड्रेस में मौजूद थाना प्रभारी अमित जादौन जैसे ही मंत्री के सामने आए, मंत्री ने थाने के गेट पर ही उनकी जमकर क्लास ले ली.

यह भी पढ़ें...

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि ‘5 दिन से डंपर हाईवे पर बीच सड़क पर खड़ा है. मेरे सामने ही 4 लोग उससे टकराकर घायल हो गए. पीड़ितों ने मुझे घेर लिया. तुम लोग सरकार की छवि खराब करा रहे हो. आज और इसी वक्त से तुम और तुम्हारा पूरा थाना सस्पेंड’. थाना प्रभारी ने कई तरह के कारण गिनाए लेकिन मंत्री कमल पटेल इतने गुस्से में थे कि उन्होंने थाना प्रभारी की एक नहीं सुनीं.

कमल पटेल ने गुस्से में आकर यहां तक कह दिया कि ‘थाना प्रभारी होने के नाते तुम्हारी जिम्मेदारी बनती है. तुम यहां पर लोगों की जिंदगी बचाने के लिए तैनात किए गए हो या लोगों की जान को खतरे में डालने के लिए तैनात हो. सरकार जब तुमको पूरा वेतन दे रही है तो थाने के एक किमी के दायरे में 5 दिन से बीच सड़क पर खड़े डंपर को हटवा नहीं सके हो. तुम्हारे खिलाफ तो एफआईआर दर्ज होना चाहिए. तुमको सस्पेंड नहीं बल्कि बर्खास्त किया जाएगा. कृषि मंत्री ने थानेदार से कहा कि तुम अभी तत्काल बर्खास्त हो’.

पार्टी कार्यकर्ताओं को भी फटकारा
कृषि मंत्री जब थाना प्रभारी को लताड़ लगा रहे थे, ठीक उसी समय उनके पास पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. कृषि मंत्री ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को भी फटकारा कि तुम लोग क्या कर रहे हो. तुमको तो पार्टी की छवि की चिंता करना चाहिए. रोज एक्सीडेंट हो रहे हैं और तुम लोग भी थाना प्रभारी से कुछ नहीं बोल रहे. शर्म आना चाहिए यहां सभी को. कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने थाना प्रभारी को बताया था लेकिन उन्होंने कार्रवाई नहीं की. इस पर फिर से कृषि मंत्री ने थाना प्रभारी को फटकार लगा दी. वहीं एसपी सम्पत उपाध्याय का कहना है कि सतवास क्षेत्र से निकल रहे कृषि मंत्री को लोगों ने बताया कि कई दिनों से डंपर खड़ा है, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो रहे हैं. मंत्री जी ने थाने में नाराजगी जताई. मामले में SDOP कन्नौद को जांच के लिए निर्देश दिए गए है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
वहीं अब इस पूरे मामले से जुड़ा वीडियो साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सभी कृषि मंत्री के इस एक्शन की तारीफ कर रहे हैं और पुलिस को जिम्मेदारी से काम नहीं करने पर लताड़ लगा रहे हैं. कृषि मंत्री के बर्खास्त या सस्पेंड करने के मौखिक निर्देश का कितना पालन होगा, यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल लोग कृषि मंत्री के इस अंदाज को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सिंधिया ग्वालियर में खाली करा रहे सरस्वती शिशु मंदिर! बचाव में उतरे कांग्रेसी विधायक

    follow google newsfollow whatsapp