जन्मदिन की पार्टी बनी जिंदगी का आखिरी दिन, NH43 पर दर्दनाक हादसा; खनिज इंस्पेक्टर समेत 5 की मौत

रावेंद्र शुक्ला

25 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 25 2023 6:44 AM)

MP Accident News: मध्यप्रदेश के शहडोल (Shahdol) में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. शहडोल से गुजरने वाले नेशनल हाइवे 43 पर सड़क दुर्घटना में खनिज इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग जन्मदिन मनाने के लिए गए थे, पार्टी से लौटने के दौरान ये दर्दनाक हादसा (Accident) […]

MP News, Madhya Pradesh, Shahdol, Accident, Death,

MP News, Madhya Pradesh, Shahdol, Accident, Death,

follow google news

MP Accident News: मध्यप्रदेश के शहडोल (Shahdol) में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. शहडोल से गुजरने वाले नेशनल हाइवे 43 पर सड़क दुर्घटना में खनिज इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग जन्मदिन मनाने के लिए गए थे, पार्टी से लौटने के दौरान ये दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ और जन्मदिन जिंदगी का आखिरी दिन बन गया.

यह भी पढ़ें...

ये हादसा नेशनल हाइवे 43 पर मझगंवा गांव के पास हुआ. इस हादसे में शहडोल खनिज विभाग में पदस्थ इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी, लोक सेवा केंद्र प्रबंधक अवनीश दुबे, गोहपारू जनपद के इंजीनियर दिनेश सारीवान, अमित शुक्ला और प्रकाश जगत की मौत हो गयी है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के जिले में क्यों वायरल हो रहा है इस SDM का वीडियो, जानें क्या है पूरा मामला

पार्टी से लौटने के दौरान हुआ हादसा

खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी के चचेरे भाई अमित शुक्ला का 24 सितम्बर को जन्मदिन था. जन्मदिन मनाने तकरीबन 15 लोग शहडोल-उमरिया हाईवे पर 12 किलोमीटर दूर बने मदारी ढाबे गए हुए थे. देर रात तक चली जन्मदिन की पार्टी के बाद सभी लोग तीन अलग अलग गाड़ियों से शहडोल अपने घर आने के लिए निकले. ढाबे से लगभग 6 किलोमीटर बाद मझगंवा गांव के पास एक मोड़ पर किया सेलटोस कार अनियंत्रित होकर तेज़ रफ़्तार से पेड़ से टकरा गई. पीछे की कार में आ रहे बाकी लोग भी कुछ ही मिनट में वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें: सागर: चलती बस से ड्राइवर ने छात्र को उतारा, हुआ ऐसा हादसा कि भड़के लोगों ने बस में लगा दी आग

3 लोगों ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जब पार्टी में शामिल बाकी की दोस्त भी वहां पहुंचे तो अवनीश दुबे और दिनेश सारीवान की सांसे चल रहीं थी, जिन्हें शहडोल लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन दोनों को नहीं बचाया जा सका. जानकारी के अनुसार खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र, उनका चचेरा भाई अमित और अवनीश दुबे तीनों रीवा के रहने वाले थे. पोस्टमार्टम के बाद तीनों का अंतिम संस्कार रीवा में होगा.

ये भी पढ़ें: भिंड-मुरैना में 5 लोगों को सांप ने डसा , अस्पताल से पहले झाड़-फूंक कराने ले गए; फिर आई ये बुरी खबर

    follow google newsfollow whatsapp