छिंदवाड़ा: घर के एक ही कमरे में मिली पत्नी की अधजली लाश, फांसी के फंदे पर लटका था पति

पवन शर्मा

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 8:18 AM)

Chhindwara news:  जिले के चांद थाना अंतर्गत ग्राम जैतपुर उस वक्त सनसनी फैल गई जब घर मे पति फाँसी पर लटका हुआ और पत्नी की लाश अधजली हालत मे मिली. घटना सोमवार दोपहर की है. घर मे मृत अवस्था में दम्पति को देखकर गांव के कोटवार द्वारा थाने में सूचना दी गई. मामले की जानकारी […]

crime, sucide, sucidecase, chhindwaranews, mpnews, mptak

crime, sucide, sucidecase, chhindwaranews, mpnews, mptak

follow google news

Chhindwara news:  जिले के चांद थाना अंतर्गत ग्राम जैतपुर उस वक्त सनसनी फैल गई जब घर मे पति फाँसी पर लटका हुआ और पत्नी की लाश अधजली हालत मे मिली. घटना सोमवार दोपहर की है. घर मे मृत अवस्था में दम्पति को देखकर गांव के कोटवार द्वारा थाने में सूचना दी गई. मामले की जानकारी लगते ही चांद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया है जबकि मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें...

टीआई विष्णु मिश्रा के मुताबिक घटना दोपहर एक बजे के आसपास की है, मृतक दीपक धुर्वे एवं उसकी पत्नी शिवकुमारी धुर्वे का शव उसके ही घर में फंदे से लटका हुआ मिला, टीआई ने बताया कि मृतक दीपक की सास आज दोपहर में अपनी बेटी के घर आई थी तभी उसे दोनों फंदे पर झूलते मिले जिसके बाद उसने इसकी सूचना ग्रामीणों के साथ पुलिस को दी, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों ही शराब पीने के आदि थे और उनके बीच अक्सर विवाद होते रहता था.

शराब के आदि थे पती पत्नी
मृतक के नाम दीपक धुर्वे और शिवकुमारी धुर्वे बताया जा रहा है जो जैतपुर में रह रहे थे. दोनों में आये दिन झगड़ा हुआ करता था जो कि नशे के आदि थे. दोनों ही हमेशा शराब के नशे में धुत रहते थे. पुलिस द्वारा मामला कायम कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: मुरैना: घरवालों ने पत्नी को नहीं किया स्वीकार तो पति ने पत्नी और खुद को मारी गोली, पति की मौत

सास जब पहुंची तब जिंदा था दामाद
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जब मृतक की सास मौेके पर पहुंची थी उस समय उसकी बेटी की मौत हो गई थी, लेकिन उसका दमाद जीवित था, लेकिन जब तक उसे फंदे से उतारा गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी, फिलहाल सारे मामले को लेकर अब परिजनों के बयान लिए जा रहे है,

घटना के समय पती पत्नी अकेले थे
शुरूआती  जांच में पता चला है कि घटना के वक्त दीपक धुर्वे और उसकी पत्नी शिवकुमारी धुर्वे घर में अकेले थे, वहीं उनका बेटा और एक बेटी अपनी बड़ी बहन के घर जन्मदिन की पार्टी में बाहर गए हुए थे, तभी दोनों ने यह कदम उठा लिया, पुलिस की माने तो मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है जबकि परिजनों के बयान लिए जा रहे है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन: चार्जिंग पर लगे मोबाइल से बात करने के दौरान हुआ विस्फोट, बुजुर्ग के चिथड़े उड़े

    follow google newsfollow whatsapp