मायके जाने से रोकने पर विवाद; बहू ने पिया फिनाइल तो सास ने गटका हार्पिक; बेटे ने उठाया ये बड़ा कदम

उमेश रेवलिया

12 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 12 2023 4:44 AM)

Khargone News: सास-बहू की लड़ाई में तीन लोगों की जान खतरे में चली गई. मायके जाने को लेकर सास और बहू का झगड़ा चल रहा था, इसी बीच बहू ने गुस्से में फिनायल पी लिया. बहू के फिनायल पीने के बाद सास ने भी गुस्से में आकर हार्पिक पी लिया. मां और पत्नी के विवाद […]

Khargone, Crime, Madhya Pradesh, Suicide, Mp News

Khargone, Crime, Madhya Pradesh, Suicide, Mp News

follow google news

Khargone News: सास-बहू की लड़ाई में तीन लोगों की जान खतरे में चली गई. मायके जाने को लेकर सास और बहू का झगड़ा चल रहा था, इसी बीच बहू ने गुस्से में फिनायल पी लिया. बहू के फिनायल पीने के बाद सास ने भी गुस्से में आकर हार्पिक पी लिया. मां और पत्नी के विवाद के चलते बेटे ने ढेर सारी नींद की गोलियां खा लीं, इसके बाद तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत नाजुक होने पर तीनों को खरगोन जिला चिकित्सालय से इंदौर एमवाय हॉस्पिटल भेजा गया.

यह भी पढ़ें...

मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर मंडलेश्वर थाना क्षेत्र का है. नांदरा गांव के एक परिवार में 40 वर्षीय सास सुनीता और 23 वर्षीय बहू निकिता के बीच रंगपंचमी के मौके पर मायके जाने को लेकर कहासुनी हो गई. इस बात पर दोनों में जमकर विवाद हुआ और बहू निकिता ने गुस्से में घर में रखा फिनाइल पी लिया. इसके चलते सास सुनीता ने भी फिनायल गटक लिया. जब 27 वर्षीय बेटे अंतिम को इस बात की खबर लगी मां और पत्नी ने जहर पी लिया है, तो उसने नींद की गोलियां खा लीं. जब पड़ोस के लोगों और रिश्तेदारों को इस बारे में पता चला तो वे तीनों को इलाज के लिए खरगोन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.

ये भी पढ़ें:इंदौर: प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा को जिंदा जलाने वाले आशुतोष के खिलाफ सोमवार को पुलिस करेगी चालान पेश

मां और पत्नी के विवाद में खा ली नींद की गोलियां
परिजन सोनू का कहना है कि अभी होली पर छोटे भाई की बीवी को उसके के रिश्तेदार घर बुला रहे थे. भाई के बच्चे की तबीयत खराब थी, डॉक्टर ने बताया था, कि उसे निमोनिया हो गया है. अभी हमने इलाज कराया था. हमने बोला बाद में चले जाना लेकिन वो नहीं मानी, फिर उन्होंने फिनाइल पी लिया. ये देखकर मेरी सोनू और अंतिम की मां ने हार्पिक पी लिया. इस बात की सूचना जब छोटे भाई अंतिम को लगी तो उसने मंडलेश्वर में नींद की गोलियां खा ली.

नाजुक हालत में इंदौर किया रेफर
मंडलेश्वर थाना इंचार्ज गोपाल निंगवाल का कहना है रंगपंचमी को लेकर बहू और सास में विवाद हो गया. पारिवारिक कलह के कारण पहले बहू ने फिनाइल पी लिया, इसके बाद सांस ने भी फिनाइल पी लिया. बेटे को सूचना मिलने पर बेटे ने नींद की गोलियां खा ली. तीनों को तत्काल खरगोन जिला चिकित्सालय भेजा गया. जानकारी के मुताबिक लत नाजुक होने पर तीनों को खरगोन से इंदौर रेफर किया गया. इंदौर के एमवाय अस्पताल में तीनों का इलाज जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp