काउंसलिंग के लिए आई थी किशोरी, गला काटकर की आत्महत्या की कोशिश; जानें पूरा मामला

राजेश भाटिया

23 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 23 2023 8:19 AM)

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक किशोरी ने मां से विवाद के बाद अपना गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की. हैरानी की बात तो ये है कि किशोरी काउंसलिंग के लिए आई हुई थी, उसने ये आत्महत्या का प्रयास हिंसा से पीड़ित महिलाओं और बालिकाओं के लिए बनाए गए वन स्टॉप सेंटर […]

Betul, Suicide, Betul News, MP News, Madhya Pradesh, News Update

Betul, Suicide, Betul News, MP News, Madhya Pradesh, News Update

follow google news

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक किशोरी ने मां से विवाद के बाद अपना गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की. हैरानी की बात तो ये है कि किशोरी काउंसलिंग के लिए आई हुई थी, उसने ये आत्महत्या का प्रयास हिंसा से पीड़ित महिलाओं और बालिकाओं के लिए बनाए गए वन स्टॉप सेंटर में किया. घायल किशोरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

किशोरी का किसी बात को लेकर अपनी मां से विवाद हो गया था, जिसके बाद परिजन उसे काउंसलिंग के लिए बाल कल्याण समिति लाए थे. जहां चाइल्ड लाइन के काउंसलर से आज उसकी काउंसलिंग होनी थी. इस बीच बाल कल्याण समिति की महिला सदस्यों ने बालिका से चर्चा की और इसके बाद उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया. जहां बालिका रात भर ठहरी भी, बुधवार को उसने सेंटर के बाथरूम में जाकर आत्महत्या की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के गृह जिले में महिला पार्षद हुई घरेलू हिंसा की शिकार! पुलिस ने लिया ये एक्शन

धारदार औजार से काटने के बाद घायल
बालिका ने गले और हाथों की नस किसी धारदार औजार से काट ली. इसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गई. जैसे ही इस मामले की जानकारी सेंटर के कर्मचारियों को मिली, उन्होंने बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बालिका के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि बालिका ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की. उसका इलाज चल रहा है. हालत में सुधार होने पर उसके द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर जांच की जाएगी.

ब्लेड से काटने के निशान
वन स्टॉप सेंटर की केस वर्कर मीरा सिंह ठाकुर ने बताया कि बालिका बाथरूम गई हुई थी, बहुत देर तक वह वापस नहीं आई. इसके बाद देखा तो वह बेहोशी जैसी हालत में थी. उसकी कलाई और गले में ब्लेड से काटने के निशान थे. इसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाल कल्याण समिति ने उसे वन स्टॉप सेंटर भेजा था.

    follow google newsfollow whatsapp