मंच पर मंत्री अपनी सरकार की तारीफों के पुल बांध रहे थे, तभी किसान ने कुछ ऐसा बोला कि सब हो गए चुप

हिमांशु शिवा

06 May 2023 (अपडेटेड: May 6 2023 2:22 AM)

Mp News: सागर जिले के बीना में मंत्री की सभा के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद राजनीति शुरू हो गई है. वायरल वीडियो में मंत्री भूपेंद्र सिंह जब किसानों को मुआवजे के चेक वितरण की बात कर रहे थे, तभी एक युवक कहता है कि उसे कुछ नहीं मिला है. जिसका […]

इंदौर में शराब के नशे में वाहनों में तोड़फोड़ करने वालों को अनोखी सजा

इंदौर में शराब के नशे में वाहनों में तोड़फोड़ करने वालों को अनोखी सजा

follow google news

Mp News: सागर जिले के बीना में मंत्री की सभा के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद राजनीति शुरू हो गई है. वायरल वीडियो में मंत्री भूपेंद्र सिंह जब किसानों को मुआवजे के चेक वितरण की बात कर रहे थे, तभी एक युवक कहता है कि उसे कुछ नहीं मिला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि किसान ने मंत्री भूपेंद्र सिंह को आईना दिखाया.

यह भी पढ़ें...

शिवराज सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह जनता के सामने ओलावृष्टि के मुआवजे का झूठ परोस रहे थे. तभी किसान ने भूपेंद्र सिंह के झूठ का पर्दाफाश किया, 13 सेकंड के इस वायरल वीडियो मैं कांग्रेस ने भाजपा और शिवराज सिंह पर निशाना साधा है. युवक सुरदीप ठाकुर लहटवास गांव का निवासी है और दस एकड़ गेंहू पर ओला पड़ गया था. जिसके बाद काफी नुकशान हुआ था. उसे न तो सरकार की तरफ से कोई राहत राशि प्राप्त हुई न ही खैर खबर लेने प्रशासन आया.

SDM कार्यालय की नई बिल्डिंग का भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान का वीडियो
बता दें कि नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह शुक्रवार को बीना विधानसभा पहुंचे थे. जहां एसडीएम कार्यालय की नई बिल्डिंग का भूमि पूजन होना था. भूमि पूजन के बाद वह वहां पहुंची जनता को संबोधित कर रहे थे. पहले उन्हें प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज सरकार के द्वारा के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी. साथ ही जब वह किसान हितेषी योजनाओं और पिछले दिनों बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि के मुआवजे को लेकर संबोधित कर रहे थे. जिसमे वह कह रहे थे.

“डिफाल्टर करने का काम कांग्रेस ने किया, अभी महेश भाई अतिवृष्टि ओलावृष्टि की बात कर रहे थे. हमारे कलक्टर यहां बैठे हैं. हम उन का धन्यवाद करते हैं. जब दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री थे उस समय विधायक था. मैं हमारे क्षेत्र में उस समय ओलावृष्टि में 35 35 रुपए के चेक लोगों को बैठे थे. लोगों ने होली जलाई थी. क्योंकि उससे ज्यादा बस का किराया लगता था. वहां से सागर तक आने का जैसीनगर राहतगढ़ से और आज कितने के चेक मिले महेश भाई.”

बिल्कुल नहीं मिला हमें बिल्कुल नहीं मिला सर
वायरल वीडियो में मंत्री दावा कर रहे थे कि हमने सभी किसानों के खाते में राहत राशि डाली है. उनके इतना कहते ही एक किसान ने कहा कि साहब हमें नहीं मिला, बिल्कुल नहीं मिला, भूपेंद्र सिंह बोले पहले जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे. अतिवृष्टि हुई थी एक पैसा नहीं मिला था. किसानों को फसल बीमा का एक पैसा नहीं मिला था. जब भाजपा की सरकार आई तब फसल बीमा का पैसा मिला.

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वही मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा की टूटी फूटी कांग्रेस में अब सिर्फ दो नेता बचे हैं. एक दिग्विजय सिंह हैं जो चौबीसों घंटे पाकिस्तान और मुस्लिम परस्ती के राग अलापते हैं. दूसरे कमलनाथ हैं जिन्हें प्रदेश की जनता जानती नहीं है और न वे प्रदेश की जनता की जनता को जानते हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने लिया निर्णय, शनिवार को कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में होंगे शामिल

    follow google newsfollow whatsapp