पुलिस ने बंद कराया डीजे तो धरने पर बैठे दूल्हा-दुल्हन, बात मनवाने के लिए रख दी ये शर्त

विजय मीणा

07 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 7 2023 7:33 AM)

Ratlam News: रतलाम में शादी के दौरान अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने डीजे बंद करवाया तो दूल्हा-दुल्हन बारातियों समेत धरने पर बैठ गए. उन्होंने पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. जब टीआई साहब ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, उसके बाद वे दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए वापस लौटे. उन्होंने पुलिस […]

Ratlam, MP News, Madhya Pradesh, Marriage. Protest

Ratlam, MP News, Madhya Pradesh, Marriage. Protest

follow google news

Ratlam News: रतलाम में शादी के दौरान अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने डीजे बंद करवाया तो दूल्हा-दुल्हन बारातियों समेत धरने पर बैठ गए. उन्होंने पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. जब टीआई साहब ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, उसके बाद वे दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए वापस लौटे. उन्होंने पुलिस कर्मियों पर शराब के नशे में धुत होने और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें...

रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में चल रहे एक शादी समारोह के दूल्हा-दुल्हन सहित मेहमान आधी रात को पुलिस थाने पहुंचे और धरने पर बैठ गए. दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों का आरोप था कि शादी समारोह में चल रहे डीजे को बंद कराने आये पुलिस के जवानों ने समारोह में शामिल महिलाओं के साथ बदतमीजी की. दूल्हा-दुल्हन की मांग थी कि जब तक पुलिस कर्मियों पर करवाई नहीं होगी, वह फेरे नही लेंगे.

क्या है पूरा मामला?
रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में सोलंकी परिवार के यहां विवाह समारोह चल रहा था. डीजे बज रहा था. रात करीब सवा 11 बजे पुलिस के जवान पंकज और शोभाराम डीजे बंद कराने के लिए पहुंचे. इस बात पर शादी समारोह में शामिल महिलाओं से विवाद हो गया. महिलाओं का आरोप था कि दोनों पुलिस जवानों ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की. इस घटना से शादी समारोह के दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों में पुलिस जवानों के खिलाफ आक्रोश छा गया.

दोनों जवानों के खिलाफ करवाई की मांग को लेकर दूल्हा-दुल्हन सहित मेहमान रात करीब 12 बजे जीआरपी चौकी पहुंचे. करीब तीन घण्टे तक धरना देने के बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वाशन के बाद धरना समाप्त किया.

ये भी पढ़ें: इंदौर में बदमाशों ने दिन दहाड़े बस को किया हाईजैक, जानें क्या है पूरा मामला

दूल्हे की भाभी को दिया धक्का
वर-वधु के परिजनों ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र थाने के दो जवान पंकज ओर शोभाराम आये और बोले कि एसपी साहब का आदेश है डीजे बंद कराया जाए. परिजनों ने कहा कि फेरे हो जाने दीजिए, फिर हम बंद कर देंगे. लेकिन दोनों जवानों ने बहुत शराब पी रखी थी. उन्होंने महिलाओं के साथ बदतमीजी की. दूल्हे की भाभी का हाथ पकड़ कर धक्का दे दिया.

डीजे बंद करवाने से रुष्ट हुए
टीआई के मुताबिक डीजे और बैंड बंद करवाने के आदेश थे. दोनों जवान डीजे बंद करवाने के लिए वहां पहुंचे थे. डीजे बंद करवाया गया, लेकिन ये लोग डीजे बंद करवाने से रुष्ट हो गए. वे दोनों जवानों के खिलाफ करवाई की मांग को लेकर यहां आए और लिखित में आवेदन दिया. हमने जांच के बाद करवाई की बात कही है. जांच में अगर दोनों जवान दोषी पाए जाएंगे तो उनके खिलाफ वैधानिक करवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में हनुमान जयंती के उत्सव की धूम, कमलनाथ पर चढ़ा भक्ति का रंग

    follow google newsfollow whatsapp