सिंधिया समर्थक मंत्री ने बोला कमलनाथ पर हमला, कहा- ‘हम सड़क पर उतर गए तो वो रोड पर आ गए’

विकास दीक्षित

• 01:37 PM • 09 Apr 2023

Madhya Pradesh: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के ऊपर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दोनों में दिमागी अस्थिरता पैदा हो गई है, इसलिए अनर्गल बातें कर रहे हैं. सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को कांग्रेस छोड़ने का जिम्मेदार बताते हुए तीखा वार किया. […]

MP Politics, Madhya Pradesh, Kamal Nath, Pradhuman Singh Tomar, Jyotiraditya Scindhia

MP Politics, Madhya Pradesh, Kamal Nath, Pradhuman Singh Tomar, Jyotiraditya Scindhia

follow google news

Madhya Pradesh: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के ऊपर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दोनों में दिमागी अस्थिरता पैदा हो गई है, इसलिए अनर्गल बातें कर रहे हैं. सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को कांग्रेस छोड़ने का जिम्मेदार बताते हुए तीखा वार किया. तोमर ने आरोप लगाते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दम पर कांग्रेस ने चंबल संभाग में जबरदस्त जीत हासिल की थी, लेकिन कमलनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया गया.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने हमला करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के शासन में बंटाधार होता था, कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ी थी. जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से वादे पूरे करने को कहा तो कमलनाथ ने महाराज से कह दिया कि सड़क पर उतर जाओ…हम सड़क पर उतर गए वो रोड पर आ गए!

कांग्रेसी करते हैं अनर्गल बातें
प्रद्युम्‍न सिंह तोमर से जब सवाल किया गया कि सिंधिया समर्थक मंत्रियों का दबदबा कमजोर हो रहा है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमारे साथ पूरा संवाद रखते हैं. तोमर ने कहा कि कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है, इसलिए अनर्गल बातें करते हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनेगी इस हसीन सपने को देखने का अधिकार दिग्विजय सिंह को है, लेकिन जब विधानसभा के परिणाम आएंगे तो आरोप लगाएंगे की मशीन में गड़बड़ी थी.

प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि 2018 में कांग्रेस ने चमकता दमकता चेहरा ज्योतिरादित्य सिंधिया दिया था. इसलिए ग्वालियर चम्बल संभाग में 26 सीटों पर जीत हासिल की. लेकिन “वर दिखाया नौजवान, वरमाला के वक्त 70 साल के बुजुर्ग के गले में वरमाला पहना दी”.

ये भी पढ़ें: MP की 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ‘बाबाओं’ की पार्टी, देव मुरारी बापू ने किया ऐलान

    follow google newsfollow whatsapp