पत्नी ने चाय में जहर मिलाकर पति को दी दर्दनाक मौत, प्रेमी संग मिलकर ऐसे रची खौफनाक साजिश

विजय कुमार

08 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 8 2023 1:54 PM)

Rewa News: रीवा जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक पत्नी ने चाय में जहर मिलाकर पति को मौत के घाट उतार दिया. इससे पहले मामले को आत्महत्या बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस ने खुलासा कर सबको चौंका दिया है. दरअसल ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. इसी […]

Murder, MP News, Madhya Pradesh, Crime, Rewa

Murder, MP News, Madhya Pradesh, Crime, Rewa

follow google news

Rewa News: रीवा जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक पत्नी ने चाय में जहर मिलाकर पति को मौत के घाट उतार दिया. इससे पहले मामले को आत्महत्या बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस ने खुलासा कर सबको चौंका दिया है. दरअसल ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. इसी के चलते साजिश रचकर पत्नी ने पति की जान ले ली.

यह भी पढ़ें...

ये घटना रीवा के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की है. जहां चाय पीते हुए 37 वर्षीय शहीद खान की की तबियत बिगड़ गई और इलाज के दौरान मौत हो गई. डॉक्टर और पुलिस पहले इसे आत्महत्या मान रहे थे, लेकिन जब जांच के दौरान परत दर परत खुली तो सब हैरान रह गए. जांच में खुलासा हुआ कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

प्रेमी संग मिलकर रची साजिश
दरअसल मृतक की पत्नी सहेल परबीन का प्रेम प्रसंग बट्टू खान से चल रहा था. सहेल ने इसी के चलते प्रेमी संग साजिश रचकर अपने पति की जान ले ली. साजिश के तहत उसने पति को चाय में जहर मिलाकर दे दिया. इससे शहीद की तबियत बिगड़ गई. इसके बाद परिजनों ने संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पड़ताल की तो राज उजागर हो गया.

पत्नी के मोबाइल से मिला वीडियो
मौत के बाद शहीद की पत्नी का मोबाइल जप्त किया गया, जिसमें एक वीडियो पुलिस को मिला. जिससे पुष्टि हुई की युवक ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी. पुलिस को इस मामले में सलेहा परबीन, बट्टू खान, मोना परबीन, शमशाद उल हक की संदिग्ध भूमिका मिली है. पुलिस ने पुलिस ने पत्नी सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि 4 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. आरोपी पत्नी ने चाय में जहर देकर पति की हत्या की है. इसमें प्रेमी और अन्य ने सहयोग किया है.

ये भी पढ़ें: शादी के 2 दिन बाद दुल्हन को फिल्मी अंदाज में ले गया प्रेमी, ससुरालियों ने रोका तो दी ये धमकी

    follow google newsfollow whatsapp