निवाड़ी: दोस्तों के साथ डैम पर नहाते हुए डूबा युवक; घंटों की तलाश के बाद भी नहीं मिले नामोनिशान

मयंक दुबे

08 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 8 2023 3:44 PM)

Niwari News: होली के दौरान निवाड़ी जिले में बड़ा हादसा हो गया. निवाड़ी की पृथ्वीपुर तहसील के चीली घाट डेम पर नहाने गया एक युवक पानी में डूब गया. डैम पर 8 लोग साथ में नहाने गए थे, जिनमें से एक युवक गहरे पानी में डूब गया. कुछ देर तक कोशिश के बाद डूबा हुआ […]

Niwari, News, Madhya Pradesh, Holi, Accident

Niwari, News, Madhya Pradesh, Holi, Accident

follow google news

Niwari News: होली के दौरान निवाड़ी जिले में बड़ा हादसा हो गया. निवाड़ी की पृथ्वीपुर तहसील के चीली घाट डेम पर नहाने गया एक युवक पानी में डूब गया. डैम पर 8 लोग साथ में नहाने गए थे, जिनमें से एक युवक गहरे पानी में डूब गया. कुछ देर तक कोशिश के बाद डूबा हुआ युवक नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई. पृथ्वीपुर पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही है, लेकिन बॉडी रिकवर नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें...

पृथ्वीपुर के वार्ड नम्बर 4 में रहने वाला युवक पानी में डूब गया. मीत खान नामक युवक अपने सात दोस्तों के साथ पृथ्वीपुर तहसील के चीली घाट डैम पर नहाने के लिए गया था. सभी दोस्त पानी में नहा रहे थे, इस दौरान मीत गहरे पानी में डूब गया. दोस्तों को काफी देर तक घटना का पता नहीं चला, फिर अचानक उन्हें याद आया कि मीत नहीं दिख रहा है. इसके बाद दोस्तों ने ढूंढा, फिर पुलिस को खबर दी.

ये भी पढ़ें: BSF जवान ने की खुदकुशी, अपनी ही राइफल से खुद को मारी गोली; कमांडो पत्नी ने उठाए सवाल

ढूंढने पर नहीं मिला, तो पुलिस को दी सूचना
पहले दोस्तों ने अपने स्तर पर मीत को ढूंढने की कोशिश की. लाख कोशिशों के बावजूद जब वह नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पृथ्वीपुर पुलिस गोताखोरों को लेकर पहुंची. गोताखोरों ने भी करीब एक घंटे तक मीत को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है. हालांकि मीत को ढूंढने की कोशिश जारी है. होली के मौके पर दोस्तों के साथ डैम पर नहाते हुए ये बड़ा हादसा हुआ.

रतलाम में भी हुआ ऐसा हादसा
आज ऐसा ही एक हादसा रतला में हुआ. जहां एक आदिवासी परिवार के 4 लोग तालाब में डूब गए. इस हादसे में चारों की मौत हो गई. तालाब पर काई जमी हुई थी, जिस पर पैर फिसलने से बड़ी दुर्घटना हुई. मृतकों में एक नवविवाहित जोड़ा और दो बच्चे शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक ये आदिवासी समुदाय से थे. जानकारी के मुताबिक सभी एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूब गए. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर चारों के शव को तालाब से निकाला.

    follow google newsfollow whatsapp