VIDEO: किला घूमने आए पर्यटकों पर मधुमक्खियाें का हमला, चेहरा छिपाते... जान बचाकर भागते नजर आए

अशोक सोनी

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 2:40 PM)

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के असीरगढ़ किले की पार्किंग में शुक्रवार शाम मधुमक्खी के हमले का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें मधुमक्खियों से बचने के लिए लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं.

follow google news

MP News: मधुमक्खियों ने पर्यटकों पर ऐसा हमला किया कि भगदड़ मच गई. लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे और मधुमक्खियों से बचने की कोशिश करने लगे. लेकिन मधुमक्खियों दूर तक भाग रगे लोगों का पीछा नहीं छोड़ा और उनका बुरा हाल कर दिया. मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के असीरगढ़ किले की पार्किंग में शुक्रवार शाम मधुमक्खी के हमले का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें मधुमक्खियों से बचने के लिए लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

कोई कपड़े और शर्ट को ओढ़कर बचने की कोशिश कर रहा है तो कोई दूर भागा जा रहा है. तीन मिनट के वीडियो में करीब  एक किलोमीटर तक भागते दिखाई दे रहे हैं. मधुमक्खियों के इस हमले में 25 लोग घायल हो गए, जिसके बाद गंभीरों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. देखें ये वीडियो...

पर्यटकों पर टूट पड़ीं मधुमक्खियां

मामला बुरहानपुर जिले का है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम असीरगढ़ का किला बंद होने के बाद कुछ लड़कों ने मधुमक्खी के छत्ते पर पत्थर मार दिया था. इसके बाद मधुमक्खियों ने पार्किंग में खड़े 70 से ज्यादा लोगों पर हमला कर दिया था. हमला होते ही लोग यहां से वाहन लेकर भागने लगे थे, लेकिन 30 से ज्यादा लोग फंस गए. इसमें किले का सुरक्षा गार्ड भी शामिल था. मधुमक्खियों से बचने के लिए कार में बैठ गए कुछ युवकों ने घटना का वीडियो बनाया है.

25 हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

3.19 मिनट के वीडियो में एक किलोमीटर तक लोग मधुमक्खियों से बचने के लिए छिपते दिख रहे हैं. इसमें कई कपड़े, रुमाल से मुंह को ढके हुए है, तो कुछ युवक यहां से गुजर रहे वाहनों के पीछे भाग रहे हैं. हमले में 25 लोग घायल हुए थे. गंभीर 12 को जिला अस्पताल में भर्ती किया था.  हालांकि अब इनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. 

    follow google newsfollow whatsapp