खरगोन में आंधी-तूफान ने मचाया तांडव, पत्तों की तरह हवा में उड़ने लगे लोहे के टीनशेड, देखें VIDEO

उमेश रेवलिया

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 10:58 AM)

मध्य प्रदेश के खरगोन में इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर तेज हवा-आंधी ने भारी तांडव मचाया. मंगलवार को अचानक धूल भरी आंधी चलने लगी.

follow google news

Storm in khargon: मध्य प्रदेश में  बेमौसम बारिश (Rain) और ओलावृष्टि का दौर जारी है.   खरगोन में इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर तेज हवा-आंधी (Storm) ने भारी तांडव मचाया. मंगलवार को अचानक धूल भरी आंधी चलने लगी. लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही घरों और होटलों की छत पर लगी टीनशेड की लोहे की चद्दर हवा में कागज की तरह उड़ने लगीं. लोहे की चद्दर ऐसे उड़ रही थीं जैसे हवा में पतंगें उड़ रही हों. रास्ते से गुजर रहा एक बाइक सवार लोहे के एंगल की चपेट में आ गया और घायल हो गया. हाईवे से गुजर रहे कई वाहन चालक आंधी से सहमकर रुक गए. देखें ये वीडियो....

यह भी पढ़ें...

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बड़वाह-सनावद थाना क्षेत्र के बीच इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर धूल भरी आंधी तूफान ने भारी तांडव मचाया. लोहे की चद्दर और टीनशेड सबकुछ पत्तों की तरह हवा में तैर रहा था. 

घायल हुआ बाइक सवार

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी हैं. खरगोन में जबरदस्त आंधी चली. आंधी से उड़ी लोहे की चद्दरों से एक हादसा हो गया. एक बाइक सवार लोहे के एंगल की चपेट में आ गया और घायल हो गया. आंधी के दौरान हालांकि अन्य लोगों को भी मामूली चोटे आई हैं. लोगों का कहना है अगर उड़ते हुए टीन के चद्दर किसी की गर्दन या शरीर पर पड़ते तो शरीर कट कर अलग हो जाते. लोगों ने बताया कि हवा की रफ्तार बहुत अधिक थी. कई वाहन चालक साइड पर वाहन खड़ा कर बचे.

    follow google newsfollow whatsapp