Bhopal News: भोपाल में कारोबारी के घर में पलंग से निकली नोटों की छल्लियां, इतना कैश देख पुलिस रह गई हैरान

एमपी तक

10 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 4:33 PM)

Bhopal News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर पुलिस लगातार एक्टिव बनी हुई है, इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक शख्स के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है. इतना कैश देखकर पुलिस भी हक्की बक्की रह गई.

भोपाल में करोबारी के यहां मिला लाखों का रुपए का कैश

Madhya Pradesh, Madhya Pradesh news, mp news, mp crime news, mp ki khabren, mp police, madhya pradesh news, bhopal, bhopal ki khabren

follow google news

Bhopal News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर पुलिस लगातार एक्टिव बनी हुई है, इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक कारोबारी के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है. भोपाल के पंत नगर कॉलोनी में कैलाश खत्री नाम के व्यक्ति के व्यक्ति के घर से नोटों की कई गड्डियां बरामद की गईं हैं. पुलिस ने देर रात यहां से लाखों रुपए बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद कार्रवाई को अंजाम दिया है. सूचना के बाद पुलिस ने कैलाश खत्री नाम के कारोबारी के यहां दबिश दी. लेकिन जब पुलिस वहां घुसी तो वहां पर जो देखा, उस देख हक्की-बक्की रह गई. पुलिस ने कारोबारी खत्री के घर से लाखों रुपये बरामद किए हैं. भारी मात्रा में कैश मिलने के बाद पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लिया है. 

कारोबारी करता है नोट बदलने का काम

वहीं भारी मात्रा में कैश मिलने के बाद पुलिस ने कहा है कि आरोपी शख्स मनी एक्सचेंज (कटे-फटे नोट बदलना) के कारोबार का दावा कर रहा है. जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव की वजह से मध्य प्रदेश में पुलिस कैश पैसों को लेकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इसी छापेमारी के दौरान भोपाल के अशोका गार्डन में बड़ी मात्रा में कैश जब्त किया गया है. 

कैलाश खत्री के पास 1 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के कटे-फटे नोट बरामद हुए हैं. इसके साथ ही नए नोट भी मिले हैं. फिलहाल अभी तक पूरे कैश की स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

मध्य प्रदेश के 29 लोकसभा सीटों में से तीन चरणों में 21 सीटों पर मतदान हो चुका है, जबकि 13 मई को चौथे चरण में बचे हुए 8 सीटों पर वोटिंग होगी जिसको लेकर पुलिस मुस्तैद है. 

ये भी पढ़ें: 

    follow google newsfollow whatsapp