MP News: छिंदवाड़ा के शहीद का शव पहुंचा तो दहाड़ मार कर रोई मां, CM मोहन यादव भी हो गए भावुक 

पवन शर्मा

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 6:07 PM)

Chindwara News: शहीद विक्की पहाड़े 2011 बैच में एयरफोर्स में भर्ती हुए थे. उनकी पत्नी और मां समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा है. शहीद विक्की पहाड़े की एक 5 साल की बेटी भी है. जिसे गोद में लिए पत्नी ने कहा कि उसे अपने पति की शहादत पर गर्व है.

follow google news

Air Force Convoy Attacked in Poonch: जम्मू कश्मीर के पूंछ में शहीद हुए छिंदवाड़ा के वीर सपूत विक्की पहाड़े की मौत की खबर सुन शहर में हर किसी की आंख नम है. शनिवार को भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा के सपूत विक्की पहाड़े शहीद हो गए थे, आज सोमवार को उनके पैतृक निवास पर जब उनका शव अंतिम संस्कार के लिए पहुंचा तो मां और पत्नी दहाड़ मारकर रो पड़ीं. सीएम मोहन यादव ने उन्हें ढांढस बंधाया और मां को चुप कराते-कराते वह भी भावुक हो गए.

यह भी पढ़ें...

शहीद विक्की पहाड़े 2011 बैच में एयरफोर्स में भर्ती हुए थे. उनकी पत्नी और मां समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा है. शहीद विक्की पहाड़े की एक 5 साल की बेटा है. जिसे गोद में लिए पत्नी ने कहा कि उसे अपने पति की शहादत पर गर्व है.

विक्की पहाड़े का पार्थिव देह सोमवार को नागपुर से छिंदवाड़ा पहुंचा. जहां मुख्यमंत्री मोहन यादव उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के कायराना हमले की निंदा की. उन्होंने शहीद के परिजनों को एक करोड़ रुपये सहायता राशि राज्य शासन की ओर से देने की बात कही. देखिए पूरी वीडियो रिपोर्ट...

    follow google newsfollow whatsapp