बेटे ने पुलिस को बताई मां के खो जाने की कहानी, लेकिन घर के बाथरूम में दफन था राज, फिर हुए चौंकाने वाले खुलासे

खेमराज दुबे

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 3:22 PM)

मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां का बेरहमी से कत्ल कर दिया. पुलिस पड़ताल में पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Sheopur Crime News

Sheopur Crime News

follow google news

Sheopur Crime News: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां का बेरहमी से कत्ल कर दिया. पुलिस पड़ताल में इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस जांच में सामने आया है कि रुपयों के विवाद में बेटे ने अपनी मां का कत्ल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को मृतका का गोद लिया बेटा बताया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार गोद लिए बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को रूपये के विवाद में पहले सीढ़ियों से धक्का देकर गिरा दिया, फिर जमीन पर पटक पटक कर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं बाद में मां के शव को कलयुगी बेटे ने अपने बाथरूम में चुनवा दिया. इसके बाद बड़ी ही चालाकी से आरोपी बेटे ने अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में आकर दर्ज करा दी.

बाद में परिजनों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो आरोपी बेटे ने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर घर के बाथरूम से महिला की लाश बरामद कर विवेचना शुरू कर दी है.

अनाथ आश्रम से लाकर जिस बेटे को पाला, वही बना कातिल

घटना श्योपुर शहर के वार्ड क्रमांक 7 रेलवे कॉलोनी की है,जहाँ 65 वर्षीय भुवनेंद्र पचौरी व उनकी पत्नी ऊषा देवी के कोई संतान नहीं थी. इसलिए उन्होंने अनाथ आश्रम से 23 साल पहले दीपक को गोद लिया था. उस समय आरोपी दीपक 3 साल का था, तब से दीपक मां-बाप के साथ रह रहा था. 2015 में भुवेंद्र सेवानिवृत हो गए और 2016 में हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई. तब से आरोपित दीपक और ऊषा साथ रह रहे थे.

बाथरूम में खोद कर गाड़ दी लाश

लेकिन दोनों मां-बेटों के बीच कम बनती थी. इसलिए दीपक दिल्ली चला गया था. अभी तीन-चार दिन पहले ही दिल्ली से आया था, तभी उसने 6 मई की सुबह बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारकर सीढ़ियों के नीचे बाथरूम में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. पड़ोसियों ने बताया कि 5 मई को दिन में उन्होंने मृतक महिला को घर पर देखा था, उसके बाद वह दिखाई नहीं दी. मां की हत्या करने के बाद बेटे ने रिश्तेदारों को सूचना दी कि मां कहीं लापता हो गई है. महिला के रिश्तेदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की पूछताछ में आरोपित दीपक ने मां की हत्या करने की बात कबूल कर ली. इसके बाद पुलिस ने मृतक के घर जाकर घटना स्थल से शव बरामद कर शव पीएम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- 'जो मेरी नहीं, वह किसी की नहीं हो सकती', रोशनी को मौत के घाट उतार थाने पहुंचा सलीम तो पुलिस भी रह गई दंग

    follow google newsfollow whatsapp