बुरहानपुर: थाने पर बदमाशों का हमला, पुलिसकर्मियों को पीटा; जमकर मचाया उत्पात, ये थी वजह

अशोक सोनी

07 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 7 2023 9:30 AM)

Burhanpur News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर थाने पर ही बदमाशों ने हमला बोल दिया. थाने पर हमला करने के बाद हमलावरो ने थाने में बंद तीन आरोपियों को छुड़ा कर फरार हो गए. हमलावरो ने थाना परिसर में खड़े वाहनों में भी तोड़भोड़ की है. थाने में तैनात स्टाफ से मारपीट की […]

Miscreants attack Burhanpur police station, beat up policemen; created a lot of uproar, this was the reason

Miscreants attack Burhanpur police station, beat up policemen; created a lot of uproar, this was the reason

follow google news

Burhanpur News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर थाने पर ही बदमाशों ने हमला बोल दिया. थाने पर हमला करने के बाद हमलावरो ने थाने में बंद तीन आरोपियों को छुड़ा कर फरार हो गए. हमलावरो ने थाना परिसर में खड़े वाहनों में भी तोड़भोड़ की है. थाने में तैनात स्टाफ से मारपीट की जिसमे 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए. जिनका निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है. पूरे मामले के बाद SP राहुलकुमार लोढ़ा ओर क्लेक्टर भव्या मित्तल नेपानगर थाना पहुच गए है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बुरहानपुर प्रशासन द्वारा लंबे समय से अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की जा रही है. पिछले दिनों भी प्रशासन अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की थी. पिछले दिनों बंदूक लूटने वाले 3 आरोपियों ने समर्पण किया था. उसी के बाद से ही आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में लगे हुए थे. गुरूवार की दरमियानी रात 50 से भी अधिक लोगों ने नेपानगर थाने पर हमला बोल दिया. वहां मौजूद पुलिस वालों के साथ मारपीट भी की है. 

हमलावरों ने पुलिस वालों को कमरों में बंद कर उनके साथ मारपीट की है.  इसके अलावा थाना परिसर में खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की है. मौके पर जिले के आलाधिकारी मौजूद हैं और जांच में जुटे हुए हैं. रहवासियों की माने तो जब पुलिस पर ही इन अपराधियों ने हमला कर दिया तो आम जनता पर हमला करना इनके लिए कोई बड़ी बात नही है. पुलिस को इन सख्त से सख्त कार्रवाई जल्द करनी चाहिए. वरना हम लोगों का यहां रहना मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: इंदौर में बदमाशों ने दिन दहाड़े बस को किया हाईजैक, जानें क्या है पूरा मामला

एसपी बोले: जल्द करूंगा गिरफ्तार
बुरहानपुर SP राहुलकुमार लोढा ने बताया की रात्रि मे थाना मे 4 पुलिस कर्मी तैनात थे. अचानक ही करीब 60 लोगों ने थाने पर हमला कर दिया. जिसमें हमारे कुछ सिपाहीयों को चोट भी आई हैं.  हमलावरों के चेहरे CCTV मे कैद हो गए है अगर हमलावर आत्मसमर्पण करने वालो में से है तो सख्त कारवाही होगी. आराेपियों की तलाश की जा रही है हम जल्द ही उन्हें पकड़ लेगें. घायल पुलिस कर्मियों मे ASI गुलाबसिंग, अजय मालवीय और राहुल सरासर का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

बंदूको की लूट करने वाले आरोपी थाने से फरार
28 नवंबर 2022 की रात में वन चौकी बाकडी मे वन भूमि पर अतिक्रमण में शामिल होकर 17 बंदूके लूटकर ले गए थे. वन सुरक्षा कर्मी भोला बरेला की शिकायत पर नेपानगर थाने मे मामला दर्ज है. बाकडी वन चौकी से बंदूके लूटने वाले आरोपी सिवल निवासी हेमा मेघवाल और अन्य दो आरोपियों को पुलिस ने एक दिन पूर्व गिरप्तार किया था.  गिरप्तारी के एक दिन बाद ही ये घटना किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है.

ये भी पढ़ें: पुलिस ने बंद कराया डीजे तो धरने पर बैठे दूल्हा-दुल्हन, बात मनवाने के लिए रख दी ये शर्त

    follow google newsfollow whatsapp