महिला ने बनाया शादी के लिए दबाव, तो प्रेमी युवक ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानें क्या है मामला

पवन शर्मा

• 02:42 AM • 08 Apr 2023

Chhindwara news:  छिंदवाड़ा जिले में गुरुवार को बिछुआ थाना अंतर्गत सिर कटी लाश मिली थी. जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गयी थी. पुलिस को सूचना मिलते ही प्रशासन मामले को सुलझाने में लगा हुआ था, बुधवार को पुलिस द्वारा मामले का खुलासा किया गया और आरोपियों को पकड़ लिया गया है. महिला […]

The woman made pressure for marriage, then the lover gave such a dreadful punishment, know what is the matter

The woman made pressure for marriage, then the lover gave such a dreadful punishment, know what is the matter

follow google news

Chhindwara news:  छिंदवाड़ा जिले में गुरुवार को बिछुआ थाना अंतर्गत सिर कटी लाश मिली थी. जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गयी थी. पुलिस को सूचना मिलते ही प्रशासन मामले को सुलझाने में लगा हुआ था, बुधवार को पुलिस द्वारा मामले का खुलासा किया गया और आरोपियों को पकड़ लिया गया है. महिला का संबंध 19 वर्षीय युवक के साथ थे. महिला गर्भवती होने के कारण शादी का दबाव डाल रही थी, इस बात से परेशान होकर युवक ने उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक महिला पहले से शादीशुदा थी. जो कि ससुराल से अलग कुछ वर्षों से रह रही थी. महिला की उम्र 28 वर्ष बताई जा रही है. जिसका मजदूरी कार्य के दौरान अशोक से प्रेम संबंध बन गए थे. आरोपी अशोक का कहना है कि महिला शादी के लिए लगातार दबाव बना रही थी. परंतु उसके स्वभाव के कारण वह उससे शादी नही करना चाहता था. महिला की लाश आमाझिरी रोड के किनारे जंगल के पास मिली थी. सर न होने की वजह से लाश की पहचान नही हो पा रही थी.

शादी के दबाव के चलते हत्या
एसपी विनायक राव वर्मा ने बताया कि खमारपानी क्षेत्र में महिला का शव मिला था. जिसमे यह साफ था कि हत्या की गई है. पहचान करने के लिए टीम गठित की गई. जिसमे टीआई पूर्वा चौरसिया और सबइंसपेक्टर पूनम उइके शामिल थे, इनके प्रयासो से पहचान हो सकी, महिला की उम्र 28 वर्ष थी, जो कि स्थानीय गांव की निवासी थी, महिला का संबंध 19 वर्षीय अशोक सराठे के साथ थे महिला गर्भवती होने के कारण शादी का दबाव डाल रही थी, इस बात से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी, हत्या की साजिश में नाबालिक रिश्तदार को भी शामिल किया गया, शादी में शामिल करने के बहाने उसे दूर ले गए और दारू पीने के बहाने इसे लुभाया और चाकू से वार करके हत्या कर दी गयी, साक्ष्य छुपाने के उद्देश्यों से सिर को धड़ से अलग कर दिया गया, और घटना स्थल से लगभग 5 कि. मी दूर छुपा दिया गया, पुलिस की कड़ी मेहनत से 48 घंटो में ही केस को सुलझा लिया गया है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में छात्रा ने प्रोफेसर पर दर्ज कराया रेप का केस तो बदले में प्रोफेसर की पत्नी ने किया ये काम

    follow google newsfollow whatsapp