ग्वालियर में जमकर पिटे ये जॉइंट कमिश्नर, कपल के साथ उलझ गए थे, फिर हुआ इनका बुरा हाल

हेमंत शर्मा

10 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 10 2024 11:09 AM)

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक ज्वॉइंट कमिश्नर के पिटने की खबर सामने आई है. ये ज्वाॅइंट कमिश्नर मध्यप्रदेश के लैंड रिकॉर्ड विभाग में पदस्थ हैं और इनका विवाद गाड़ी बैक करने के दौरान एक कपल के साथ हो गया. जिसमें इनकी पिटाई लग गई.

ग्वालियर में पिट गए जॉइंट कमिश्नर

Gwalior News

follow google news

Gwalior news: जॉइंट कमिश्नर साहब अपनी स्कॉर्पियो बैक कर रहे थे, तभी पीछे से निकल रही कार से उनकी स्कॉर्पियो टकरा गई. इसके बाद कार में सवार महिला-पुरुष का जॉइंट कमिश्नर से इतना अधिक विवाद हो गया कि कपल ने ज्वॉइंट कमिश्नर की पिटाई करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जॉइंट कमिश्नर की पिटाई होते देखा बीच बचाव करने पहुंचे लोगों को भी कार सवार महिला पुरुष ने लहू लुहान कर दिया. यह पूरा घटनाक्रम गश्त का ताजिया इलाके में शनिवार की रात को घटित हुआ. जिसके बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले महिला पुरुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

भू अभिलेख शाखा में पदस्थ जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन गश्त का ताजिया पर शनिवार की रात को किसी काम से गए थे. काम खत्म करके जब वे वापस जाने के लिए निकले, तो उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को स्टार्ट करके बैक किया. बैक करते समय उनकी स्कॉर्पियो एक कार से टकरा गई. इस कार में एक महिला और पुरुष सवार थे.

टक्कर होने पर जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन ने गाड़ी से उतरकर कार सवार महिला और पुरुष से माफी भी मांगी, लेकिन महिला पुरुष का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने पहले तो जॉइंट कमिश्नर के साथ मुंहवाद किया और इसके बाद जॉइंट कमिश्नर के साथ मारपीट शुरू कर दी.

बीच बचाव करने आए लोगों से भी की मारपीट

अखिलेश जैन के साथ मारपीट होते देखा वहां मौजूद गजानंद पांडे और उनके भाई प्रदीप पांडे समेत गजानंद पांडे का भतीजा वैभव बीच बचाव करने के लिए पहुंचे, लेकिन मारपीट करने वाले महिला पुरुष ने उन पर भी हमला कर दिया. महिला पुरुष ने गजानंद पांडे, उनके भाई और भतीजे पर हमला करके उनको भी चोटिल कर दिया. हंगामा होते देखा मौके से निकल रही पुलिस भी वहां पहुंच गई. पुलिस को देखते ही मारपीट कर रहे महिला पुरुष तुरंत अपनी कार में बैठकर वहां से भाग गए. अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन समेत गजानंद पांडे, उनके भाई प्रदीप पांडे और भतीजा वैभव सेंट्रल कोतवाली पहुंचे. यहां गजानंद पांडे की शिकायत पर से सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले महिला पुरुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हमलावर जिस गाड़ी में सवार थे, उस गाड़ी पर दिल्ली का नंबर था. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फरार हुए कपल की तलाश कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp