रामनिवास रावत ने कांग्रेस छोड़ने के बाद किया खुलासा, बोले- जिसने मेरे खिलाफ बूथ कैप्चरिंग कराई, उसे टिकट...

खेमराज दुबे

01 May 2024 (अपडेटेड: May 1 2024 12:13 PM)

MP Loksabha election 2024: दिगिविजय सिंह के करीबी नेता रामनिवास रावत ने भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया. अब उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजह बताई है और कई बड़े खुलासे किए हैं. रामनिवास रावत ने कांग्रेस पर नाइंसाफी करने के आरोप लगाए हैं.  

रामनिवास रावत ने कांग्रेस छोड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा

रामनिवास रावत ने कांग्रेस छोड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा

follow google news

MLA Ramniwas Rawat joins BJP:  लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) के बीच मध्य प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है. कांग्रेस के नेता लगातार भाजपा का दामन थाम रहे हैं. इंदौर कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के बाद दिगिविजय सिंह के करीबी नेता रामनिवास रावत ने भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया. अब उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजह बताई है और कई बड़े खुलासे किए हैं. रामनिवास रावत ने कांग्रेस पर नाइंसाफी करने के आरोप लगाए हैं.  

यह भी पढ़ें...

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेसी विधायक रामनिवास रावत ने भाजपा की सदस्यता लेने के बाद कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, "कई मौके ऐसे आए, जब मुझे पद दिए जा सकते थे, लेकिन उन्होंने हर बार मेरे साथ नाइंसाफी की." रावत ने कहा कि मैं क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा में शामिल हुआ हूं. विकास के लिए राशि लेना और विकास के लिए काम स्वीकृत करना यही मेरी शर्तें हैं.

ये भी पढ़ें: कौन हैं रामनिवास रावत, जिन्होंने कर दी ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस से बगावत? किस बात से थी नाराजगी!

जिसने बूथ कैप्चरिंग कराई, उसे दिया टिकट...

रामनिवास रावत ने टिकट को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा, "इस बार तो कांग्रेस ने लोकसभा में ऐसे प्रत्याशी को टिकट दे दिया, जिसने मेरे 2 लोकसभा चुनावों में मेरे खिलाफ बूथ कैप्चरिंग कराई."उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, "जो एक भी दिन पार्टी का सदस्य नहीं रहा, न ही कभी एक दिन कभी मीटिंग ली, ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया." 

सीएम ने जमकर की रामनिवास रावत की तारीफ

सीएम डॉ मोहन यादव ने रामनिवास रावत की जमकर तारीफ करते हुए कहा, "इनके काम और व्यवहार से मैं पहले से आकर्षित था. मैं चाहता था कि, ऐसा नेता गलत पार्टी में है, यह हमारी पार्टी में होना चाहिए." सीएम मोहन ने विजयपुर और श्योपुर जिले का विकास करने में कोई कमी नहीं छोड़ने की बात कहते हुए कहा कि चंबल, पार्वती और कूनो नदियों पर एक बड़ा प्रोजेक्ट लगेगा, जो किसान के खेतों तक पानी पहुंचाएगा. 

ये भी पढ़ें: राजगढ़ किले को बचाने पहली बार हिंदुत्व का कार्ड खेल रहे दिग्विजय सिंह? जनता से की हुई अपील क्यों हो गई वायरल?

    follow google newsfollow whatsapp