आखिर लक्ष्मण सिंह को हुआ क्या है, सिंधिया के साथ ही दिग्विजय पर भी क्यों लगा रहे निशाना?

विकास दीक्षित

31 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 31 2024 11:46 AM)

लक्ष्मण सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट की है, जिसकी चर्चा काफी हो रही है. इस पोस्ट में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही अपने बड़े भाई दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा है.

Congress leader Laxman Singh

Congress leader Laxman Singh

follow google news

Laxman Singh Post: दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह अक्सर अपने चुभने वाले सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसी एक पोस्ट की है, जिसके बाद लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर लक्ष्मण सिंह को हुआ क्या है. इस बार लक्ष्मण सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसने के साथ ही अपने बड़े भाई दिग्विजय सिंह को लेकर भी तंजनुमा बात कही है. हालांकि उन्होंने नाम किसी का नहीं लिया है लेकिन राजा-महाराज बोलकर अपनी पोस्ट का अर्थ सही मायने में बता दिया है.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से बयान देते हुए खुद को मकड़ी बताया था. ज्योतिरादित्य ने सड़कों का जाल बिछाने की बात कही थी. सिंधिया के बयान पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लक्ष्मण सिंह ने कटाक्ष किया है. लक्ष्मण सिंह ने X पर लिखा, "राजा गायक बने हैं,महाराजा कहते हैं वो"मकड़ी" हैं,सड़कों का जाल बिछाया है. मतदाता असमंजस में है.आज के लिए इतना ही पर्याप्त है".

हालांकि लक्ष्मण सिंह ने अपने बयान में राजा के शब्द का भी उपयोग किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके बड़े भाई दिग्विजय सिंह के लिए राजा शब्द का प्रयोग किया गया है. लक्ष्मण सिंह ने लिखा है कि राजा गायक बने. हाल ही में दिग्विजय सिंह ने गाना गाकर होली की बधाई दी थी. लक्ष्मण सिंह ने राजा महाराजा के क्रियाकलापों को लेकर बयान जारी किया है. वहीं मतदाता को असमंजस की स्थिति में बताया है.

दिग्विजय सिंह ने पार्टी छोड़ने वालों पर साधा निशाना

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर जाने वालों पर निशाना साधा है. शक्तिपीठ मां बगुलामुखी के दर्शन करने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा कि राजनीति विचारधारा से होती है. लेकिन जो लोग कांग्रेस को इस कठित वक्त में छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं, उन्हें न पार्टी से कोई लेना-देना है और न ही विचारधारा से. ये वो लोग हैं, जिन्हें राजनीति की आड़ में धंधा करना है, दलाली करनी है. ऐसे लोग ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और ऐसे लोग अकेले ही बीजेपी में जा रहे हैं. उनके क्षेत्र की जनता नहीं जा रही है. जनता का भरोसा आज भी कांग्रेस पर है.

    follow google newsfollow whatsapp