अमित शाह ने खजुराहो में विपक्षी पार्टियों को दी चेतावनी, "जिसने भी भ्रष्टाचार किया, उन्हें जाना पड़ेगा जेल" ये आरोप भी लगाए

अमर ताम्रकर

11 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 11 2024 7:26 PM)

अमित शाह ने खजुराहो में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समर्थन में जनसभा की. जनसभा में अमित शाह ने साफ कहा कि विपक्षी दलों को समझ लेना चाहिए कि जो भी भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल तो जाना ही पड़ेगा.

Amit Shah, Amit Shah in Khajuraho

Amit Shah, Amit Shah in Khajuraho

follow google news

Khajuraho Lok Sabha Seat: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को मध्यप्रदेश के खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे थे. वे इस क्षेत्र के कटनी जिले के बरही में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समर्थन में जनसभा की. जनसभा में देरी से आने के लिए पहले उन्होंने स्थानीय जनता से माफी मांगी. इसके बाद वे जमकर विपक्षी दलों पर बरसे. अमित शाह ने कहा कि विपक्षी दलों को समझ लेना चाहिए कि जो भी नेता भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल तो जाना ही पड़ेगा. जिसने भी चोरी की है, उसे उसकी सजा कानून के हिसाब से मिलना तय है. अमित शाह ने इंडी अलाइंस को भ्रष्टाचारियों का जमघट बताया.

यह भी पढ़ें...

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए सभी जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां एकजुट हुई हैं और वे पार्टियां जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार के आधार पर अब तक राज करती आई हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया है.

अमित शाह ने कहा कि मोदी ने गरीबों को गरीबी से बाहर निकाला है. मोदी जी ने देश के आम आदमी की फिक्र की है. लेकिन ये घमंडिया गठबंधन चाहता है कि उनके बेटा-बेटी ही आगे बढ़ें. अमित शाह ने कहा कि खजुराहो सीट पर जब आप वोटिंग करेंगे तो आप वीडी शर्मा को सांसद ही नहीं बनाएंगे बल्कि आपके इस वोट की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सकेंगे.

पीएम मोदी और अमित शाह ने रखा है इस बार मध्यप्रदेश में 29-0 का टारगेट

पीएम मोदी और अमित शाह ने इस बार मध्यप्रदेश में 29-0 का टारगेट रखा है. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी 28 सीटें मध्यप्रदेश में जीती थी लेकिन छिंदवाड़ा की लोकसभा सीट बीजेपी मोदी लहर के बावजूद हार गई थी. छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ बोला जाता है और पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ सांसद चुन लिए गए थे लेकिन इस बार पीएम मोदी और अमित शाह ने ऐसी रणनीति तैयार की है कि इस बार बीजेपी हर हाल में छिंदवाड़ा जीतने की कोशिश कर रही है. छिंदवाड़ा के अलावा मध्यप्रदेश की अन्य सीटों पर भी पीएम मोदी और अमित शाह अपने रोड शो और जनसभाओं के जरिए बीजेपी के पक्ष में मजबूत हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp