कांग्रेस पार्टी के इन दिग्गजों को सीएम मोहन यादव ने बताया राहु-केतु, फिर सिंधिया ने वीडी शर्मा को कुछ याद दिलाया

विकास दीक्षित

04 May 2024 (अपडेटेड: May 4 2024 9:35 PM)

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जनसभा करने पहुंचे थे. लेकिन सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा यहां अलग ही अंदाज में नजर आए.

Guna-Shivpuri Lok Sabha seat

Guna-Shivpuri Lok Sabha seat

follow google news

Guna-Shivpuri Lok Sabha seat: गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जनसभा करने पहुंचे थे. लेकिन सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा यहां अलग ही अंदाज में नजर आए. सीएम मोहन यादव ने यहां आकर कहा कि कमलनाथ राहु हैं और दिग्विजय सिंह केतु. मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से राहु खुद को खाता है, उसी तरह से ये लोग कांग्रेस पार्टी को खा रहे हैं. राहु-केतु की तरह ये लोग कांग्रेस पार्टी को डुबो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को देखते ही कविता सुना दी. मुख्यमंत्री ने ज्योतिरादित्य से कहा "महाराज" किसी दुष्यंत कुमार ने बहुत अच्छा शेर कहा है. कभी-कभी मुझे बोलना बहुत अच्छा लगता है. हालांकि कविता सुनाते सुनाते मुख्यमंत्री पंक्तियां भूल गए.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कंधे पर बैठकर सरकार बनाई. महाराज तो बाद में उतरे उससे पहले ये लोग ठिकाने लग गए. अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी माटी का सम्मान बढ़ाया. मोहन यादव ने कहा कि ये चुनाव यशस्वी सिंधिया बनाम कांग्रेस का चुनाव है.

वीडी शर्मा को ये बात सिंधिया को याद दिलाना पड़ी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सिंधिया की विकास गाथा सुना दी. इसी दौरान वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि जबसे ज्योतिरादित्य सिंधिया उड्डयन मंत्री बने हैं तबसे देश भर में 150 एयरपोर्ट बनाये गए. सिंधिया की तारीफ करते-करते एक महत्वपूर्ण बात कहना वीडी शर्मा भूल गए.

वीडी शर्मा गुना के हवाई अड्डे का जिक्र अपने भाषण में करना भूल गए. तभी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी कुर्सी से खड़े होकर वीडी शर्मा के कान में गुना हवाई अड्डे का जिक्र किया, वीडी शर्मा ने सिंधिया की बात सुनकर गलती सुधारते हुए गुना हवाई अड्डे के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को धन्यवाद कह दिया.

ये भी पढ़ें- बीजेपी की 'ताई' इंदौर के अक्षय कांति बम कांड से हुईं नाराज, बोली, "मैं अपने नेताओं से दुखी और नाराज हूं"

    follow google newsfollow whatsapp