बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के इस ऐलान से हिल जाएगी कांग्रेस, आ जाएगा मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल

एमपी तक

04 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 4 2024 5:18 PM)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ऐसा ऐलान कर दिया है, जिसे सुनने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में नया भूचाल खड़ा हो गया है. कांग्रेस के लिए हैरान करने वाली खबर है.

BJP State President VD Sharma

BJP State President VD Sharma

follow google news

VD Sharma statement: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ऐसा ऐलान कर दिया है, जिसे सुनने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है और कांग्रेस के नेता तो पूरी तरह से हिल गए हैं. वीडी शर्मा ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा है कि आगामी 6 अप्रैल को मध्यप्रदेश में 1 लाख लोग भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन करेंगे.

यह भी पढ़ें...

वीडी शर्मा के इस ऐलान के बाद से कांग्रेस पूरी तरह से हैरानी में हैं. इन एक लाख लोगों में कितने कांग्रेसी कार्यकर्ता होंगे, कहना मुश्किल है, लेकिन इतना तय है कि इन एक लाख लोगों में आम लोगों के साथ ही बड़े पैमाने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी शामिल किया जाएगा, जो कांग्रेस के लिए काफी बुरी खबर है.

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस असहाय हो गई है. दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि उनको जबरदस्ती चुनाव लड़ने भेजा जा रहा है, उनकी लड़ने की इच्छा नहीं थी. उनके ऐसे बड़े नेता जब ऐसा बोल रहे हैं तो जाहिर है कि कांग्रेस की हालत खराब है. खजुराहो सीट से ये लोग भाग गए और इंडी गठबंधन बनाकर सपा को सीट दे दी.

वीडी शर्मा ने कहा कि पूरे मध्यप्रदेश के अंदर इनके पास न तो नेतृत्व बचा है और जनता ने भी इनको नकार दिया है. बीजेपी की स्थिति ये है कि आज बूथ-बूथ पर लोग भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन कर रहे हैं और 6 अप्रैल को तो मध्यप्रदेश में एक लाख से अधिक लोग बीजेपी को ज्वॉइन कर रहे हैं.

कांग्रेस के लिए हर दिन बढ़ रही परेशानी

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बीजेपी और मजबूत और कांग्रेस पहले से भी अधिक कमजोर होती जा रही है. सिर्फ मध्यप्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़ रहे हैं और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में अब एक लाख लोगों के बीजेपी में शामिल होने के ऐलान से कांग्रेस के लिए चिंता का सबब और भी अधिक बढ़ गया है. देखना होगा कि आने वाले समय में बीजेपी, कांग्रेस के और कितने नेताओं को तोड़ती है और कांग्रेस कैसे अपने नेताओं को रोकने में कामयाब हो पाती है.

    follow google newsfollow whatsapp