दमोह में पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के लिए चौंकाने वाली बात बोल दी, भाजपा में मची हलचल

एमपी तक

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 8:57 PM)

दमोह में आयोजित जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर कुछ ऐसा बाेल दिया, जिसके कारण हर तरफ हलचल मच गई.

Damoh Lok Sabha Seat, Lok Sabha Elections 2024, PM Narendra Modi

Damoh Lok Sabha Seat, Lok Sabha Elections 2024, PM Narendra Modi

follow google news

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्यप्रदेश के दमोह जिले में थे. यहां वे एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस जनसभा में एक ऐसी दिलचस्प बात कही, जिसे सुनने वाले न सिर्फ आम लोग हैरान रह गए बल्कि भाजपा के तमाम नेता भी इसे सुनकर हतप्रभ रह गए. पीएम नरेंद्र मोदी की बात सुनने के बाद भाजपा के भीतरखाने में हलचल भी बहुत मच गई.

यह भी पढ़ें...

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि खजुराहो सीट पर हमारे प्रत्याशी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएं. पीएम मोदी ने फिर कहा कि वीडी शर्मा को लेकर एक बात सभी को बताना चाहता हूं. ये जो वीडी शर्मा हैं, जो दिखने में बहुत पतले-दुबले दिखते हैं. इनके शानदार नेतृत्व में बीजेपी ने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में बेहतरीन जीत दर्ज की और बंपर सीटें हासिल की.

भरे मंच से वीडी शर्मा की इतनी तारीफ होने के बाद सभी भाजपा नेता मुस्कुरा दिए और तालियां बजाने लगे. लेकिन पार्टी के अंदर सभी नेता इस बात की भी चर्चा करने लगे कि विधानसभा चुनाव की जीत का पूरा श्रेय वीडी शर्मा को पीएम मोदी द्वारा क्यों दिया जा रहा है. आपको बता दें कि बीजेपी के अंदर कई गुट मानते हैं कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी लाड़ली बहना योजना ने बीजेपी को मध्यप्रदेश में बंपर सीटें दिलवाई थीं.

बुंदेलखंड की पानी की समस्या को करेंगे दूर: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हर घर जल और हर खेत में पानी भाजपा का संकल्प है. बुंदेलखंड में पानी की समस्या दूर करने के लिए मोदी पूरी ईमानदारी से काम करेगा. इस काम में सीएम मोहन यादव और उनकी पूरी टीम इस काम में जुटे हुए हैं. हम 45 हजार करोड़ रुपए से अधिक खर्च करके केन-बेतवा लिंक परियोजना को पूरी करने प्रयासरत है. बुंदेलखंड को पेयजल, सिंचाई के लिए पानी और रोजगार के लिए बीजेपी पूरी ईमानदारी से काम कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp