मीडिया से मदद मांगते वक्त भावुक हो गए जीतू पटवारी, बोले " मैं शर्मिंदा हूं, लेकिन अब मेरे इंदौर को बचाओ"

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 9:42 PM)

जीतू पटवारी देर रात इंदौर पहुंचे और मीडियाकर्मियों से बात करते हुए इमोशनल हो गए. उन्होंने अक्षय कांति बम द्वारा बीेजेपी में शामिल होने के मामले में खुद की गलती स्वीकार की और खुद को इस घटना के लिए शर्मिंदा बताया और इंदौर को बचाने की अपील की.

Jeetu Patwari Press Conference

Jeetu Patwari Press Conference

follow google news

Jeetu Patwari Press Conference: जीतू पटवारी देर रात इंदौर पहुंचे. यहां इंदौर प्रेस क्लब में उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात की. अपनी बातचीत के दौरान जीतू पटवारी ने स्वीकार किया कि उनके अपने शहर में वे अपने उम्मीदवार को बचा नहीं पाए. उनके अपने शहर में कांग्रेस का उम्मीदवार अक्षयकांत बम बीजेपी में शामिल हो गया और नामांकन वापस लेने की वजह से अब इंदौर में कांग्रेस चुनाव से ही बाहर हो गई है. जीतू पटवारी कहते हैं कि वे इस घटना से शर्मिंदा हैं. लेकिन अब उनके इंदौर को बचाने की जरूरत है. ये बात बोलते हुए जीतू पटवारी भावुक हो गए थे.

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी कहते हैं कि वे अपनी गलती स्वीकार करते हैं. वे बहुत शर्मिंदा भी हैं और पूरी रात से सोए नहीं हैं. लेकिन बीजेपी ने जो काम किया है, उसने इंदौर की राजनीति को बहुत अधिक प्रदूषित कर दिया है. कैलाश विजयवर्गीय को देश में बहुत बड़े पद मिले और काफी राजनीति उन्होंने की, वे सीनियर लीडर हैं लेकिन उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को हाईजैक करके छुटभैया नेताओं जैसा काम किया है, जो उनके जैसे राजनेता को शोभा नहीं देता है.

जीतू पटवारी ने कहा कि हमारी 10 गलतियां आप निकाल सकते हैं. हमने ऐसा उम्मीदवार क्यों चुना, क्यों हमें पहले ही पता नहीं चला, बहुत आरोप कांग्रेस और खुद मेरी कार्यशैली पर उठाए जा सकते हैं लेकिन बीजेपी को सबक तो सिखाना पड़ेगा और ये काम इंदौर की मीडिया, इंदौर की जनता को करना है.

जीतू पटवारी ने यह तो नहीं बताया कि अब बचे हुए किस निर्दलीय उम्मीदवार को कांग्रेस पार्टी अपना समर्थन देगी लेकिन यह जरूर बोला कि इंदौर की जनता के पास नोट का विकल्प है. नोटा को चुनकर इंदौर की जनता बीजेपी के इस कृत्य का सही जवाब दे सकती है. यह घटना मतपेटी हाईजैक करने जैसा ही है और इसने इंदौर में लोकतंत्र की हत्या कर यहां की राजनीति को कलंकित किया है.

निर्दलीय उम्मीदवारों को ढूंढ-ढूंढ कर बीजेपी नेता पकड़ रहे थे

कांग्रेस उम्मीदवार को हाईजैक करने के बाद इंदौर बीजेपी के नेता निर्दलीय उम्मीदवारों को ढूंढ-ढूंढ कर पकड़ रहे थे कि वे अपना पर्चा वापस लें. चार निर्दलीय उम्मीदवारों को तो मैंने खुद अपने घर पर पनाह दी, ताकि उनको बीजेपी नेताओं से बचाया जा सके. अब आप ही बताएं कि यहां लोकसभा का चुनाव हो रहा है या माफियागिरी हो रही है.

ये भी पढ़ें- फूल सिंह बरैया ने इमरती देवी को दे दिया बड़ा वाला थैंक्यू, वायरल ऑडियो और कांग्रेस को लेकर बोल दी मजेदार बात

    follow google newsfollow whatsapp