Loksabha Chunav 2024: शिवराज ने बहनों से पूछा, याद आती है मेरी....? क्या मिला लाड़ली बहनों का जवाब

सर्वेश पुरोहित

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 3:38 PM)

Shivraj singh chouhan statement: मध्य प्रदेश में तीसरे चरण को लेकर चुनावी प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है. यहां उन्हाेंने जनता को संबोधित करते हुए पूछा याद आती है मेरी...?

शिवराज सिंह चोहान

शिवराज सिंह चोहान

follow google news

Shivraj singh chouhan statement: मध्य प्रदेश में तीसरे चरण को लेकर चुनावी प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है. हर रोज कई सभाएं आयेाजित की जा रही हैं. इसके साथ ही पार्टी स्टार कैंपेनर और राष्ट्रीय नेता भी पूरी ताकत झोंकते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के बेरजा पहुंचे. यहां उन्होंने जनता से पूछा कि तुम्हें मेरी याद आ रही है कि नहीं....? जनता ने कहा आ रही है..

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज समय-समय पर पर अपने होने और अपने कार्यकाल के कार्यों का अहसास दिलाते रहते हैं. ठीक ऐसा ही आज हुआ, जब पूर्व सीएम शिवराज ने आम जनता से ही पूछ लिया कि " तुम्हें मेरी याद आ रही‌ है कि नहीं?" इस पर वहां मौजूद जनता ने जवाब दिया कि, "आ रही थी" तो शिवराज ने कहा, "आग दोनों तरफ बराबर लगी हुई थी, तुमने पुकारा और हम चले आए"

 

 

शिवराज की सभा में महिलाओं की संख्या ज्यादा

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की इस सभा में एक बात गौर करने वाली थी, वह यह कि सभा में महिलाओं की तादाद पुरुषों से ज्यादा थी. जब इस बारे शिवराज से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "बहनें बीजेपी के साथ-साथ भाई को भी प्यार करती हैं." आपको बता दें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान यहां ग्वालियर लोकसभा से प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: प्रियंका गांधी पर कटाक्ष करते CM मोहन यादव PM को लेकर ये क्या बोल गए? Video वायरल

शिवराज का कांग्रेस पर हमला

ग्वालियर के बेरजा गांव में पहुंचे भाजपा के स्टार प्रचारक शिवराज सिंह चौहान ने विरासत टैक्स के बहाने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, "कांग्रेस का अब कुछ बचा नहीं है, वो तो विरासत टैक्स लगाने वाली है, कमाओ और जब दुनिया से जाओ तो सरकार के खजाने में 55 परसेंट दे जाओ" पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर बड़ा पड़ा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस औंधे सीधे फैसले एक के बाद एक ले रही है. इसलिए जो विचारवान कांग्रेसी हैं वह भी कांग्रेस छोड़ छोड़ कर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:'मंगलसूत्र नहीं पहनती हैं, नकली गांधी हैं', प्रियंका गांधी को लेकर CM मोहन यादव ने ऐसा क्यों कहा?

    follow google newsfollow whatsapp