कांग्रेस को फिर लगेगा एक और बड़ा झटका? एक सोशल मीडिया पोस्ट से सियासी हलकों में तूफान

धीरज शाह

26 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 26 2024 2:44 PM)

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में नेताओं के इस्तीफे जारी हैं, इसी बीच एक सोशल मीडिया पोस्ट ने कांग्रेस को एक और बड़े झटके के संकेत दे दिए हैं.

former MLA Nilesh Awasthi

former MLA Nilesh Awasthi

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में पहले कांग्रेस का विखराव रूकने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले करीब 2 महीनों में ऐसा कोई दिन नहीं गया जब कोई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल न हुआ है. खुद बीजेपी बताती है कि पिछले दिनों करीब 16 हजार से अधिक कांग्रेसियों ने बीजेपी का दामन थामा है, एक तरफ जहां पूरी कांग्रेस आज छिंदवाड़ा में अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पाटन सीट पर एक बड़ा झटका लगता दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल पाटन विधानसभा सीट से पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी के बीजेपी जाने की खबरें तेज हो चली हैं, इन खबरों को बल इसलिए मिला क्यों पूर्व मंत्री और पाटन से मौजूदा विधायक अजय विश्नोई ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी जानकारी दी है. आपको बता दें विश्नोई और अवस्थी एक दूसरे खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं, जिसमें दोनों को एक-एक बार सफलता मिली है

क्या लिखा पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने..

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने लिखा "पाटन विधानसभा के पूर्व विधायक भाई नीलेश अवस्थी भी बहुत जल्दी भाजपा प्रत्याशी भाई आशीष दुबे की मदद करने भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. "उन्हे विश्वास हैं कि भाजपा पाटन से आगामी विधानसभा में उन्हे चुनाव लड़ाएगी"

आपको बता दें फिलहाल इस बारे में खुद नीलेाश अवस्थी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. नीलेश मिश्रा ने अभी तक अपना रूख स्पष्ट नहीं किया है, उनका आगे का क्या प्लान है? क्या वे सच में कांग्रेस को अलविदा कहने वाले हैं. आपको बता दें पिछले दिनों कांग्रेस से कई दिग्गज नेता अलविदा कर चुके हैं, इनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व सांसद, विधायक, मंत्री से लेकर कई दिग्गज नेताओं का जाना लगा हुआ है. यही कारण है कि ऐसे में किसी नए नेता का पार्टी छोड़ना कोई बड़ी बात नहीं होगी,

    follow google newsfollow whatsapp