कुछ ही देर में मध्यप्रदेश के पिपरिया में जनसभा करेंगे पीएम मोदी, 50 हजार से अधिक लोगों के जुटने का दावा

एमपी तक

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 1:02 PM)

कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी होशंगबाद के पास पिपरिया पहुंच रहे हैं. वे दोपहर एक बजे यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. बीजेपी ने 50 हजार से अधिक लोगों के जुटने का दावा किया है.

PM Narendra Modi unveiled the BJP's election manifesto today. (Pic: twitter.com/BJP4India)

PM Narendra Modi

follow google news

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश में हैं. वे होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के पिपरिया में अब से कुछ ही देर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. बीजेपी का दावा है कि तकरीबन 50 हजार लोग उनको सुनने के लिए जनसभा में पहुंच चुके हैं. सभा अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाली है.

यह भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर बीजेपी प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री के साथ सीएम मोहन यादव सहित पूरी कैबिनेट के मंत्री भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी के आगमन को देखने हुए केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ ही स्थानीय स्तर पर मध्यप्रदेश पुलिस के दो हजार जवानों को तैनात किया गया है.

प्रधानमंत्री मोदी का मध्यप्रदेश में 8 दिन में यह तीसरा दौरा है. पहला 7 अप्रैल को, जबलपुर में रोड शो किया था. दूसरा 9 अप्रैल को बालाघाट में जनसभा की थी और अब 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने पीएम मोदी पहुंच रहे हैं.

बीजेपी का सपना, इस बार मध्यप्रदेश में 29-0 से दर्ज करेंगे जीत

बीजेपी ने इस बार लक्ष्य रखा है कि इस लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में 29-0 से जीत दर्ज करेंगे. पिछले लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट हार गए थे. लेकिन इस बार छिंदवाड़ा सीट भी जीतकर मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर बीजेपी का परचम फहरा देंगे. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार मध्यप्रदेश के इलाकों के दौरे कर रहे हैं और छिंदवाड़ा सीट पर कई बीजेपी दिग्गजों ने घेराबंदी करके कमलनाथ के कई नेताओं को तोड़कर बीजेपी में शामिल भी करा लिया है. बाकी काम पीएम मोदी मध्यप्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जनसभा और रोड शो के जरिए बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाकर कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp