पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा पूर्व सीएम शिवराज को पत्र, विदिशा की जनता के लिए दिया ये संदेश

एमपी तक

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 4:32 PM)

पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. पत्र में शिवराज सिंह चौहान को पीएम ने अपना मजबूत साथी बताया है. इसके साथ ही विदिशा की जनता को भी पत्र में पीएम मोदी ने संबोधित किया है.

PM Narendra Modi, former CM Shivraj Singh Chauhan

PM Narendra Modi, former CM Shivraj Singh Chauhan

follow google news

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. पत्र में शिवराज सिंह चौहान को पीएम ने अपना मजबूत साथी बताया है. इसके साथ ही विदिशा की जनता को भी पत्र में पीएम मोदी ने संबोधित किया है. पीएम मोदी ने अपने पत्र में शिवराज सिंह चौहान को लेकर लिखा है कि पूर्व सीएम मध्यप्रदेश की जनता के दिलों में बसते हैं. वे विदिशा सीट से पांच बार सांसद चुनकर आए जो उनकी क्षेत्र के प्रति काम करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर लाने के लिए काफी श्रम किया है. एमपी में खेती की उन्नति के लिए शिवराज सिंह चौहान ने काफी काम किया है. शिवराज सिंह चौहान जैसा मजबूत साथी संसद में पीएम मोदी को मजबूत करेगा.

पीएम मोदी ने शिवराज सिंह चौहान को भारी मतों से विजयी होकर संसद में आने के लिए शुभकामनाएं दी हैं और बताया है कि शिवराज सिंह चौहान के प्रति ये मध्यप्रदेश की जनता का प्रेम ही है, जिसकी वजह से वे पूरे मध्यप्रदेश में मामाजी कहलाए जाते हैं. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने विदिशा की जनता को भी पत्र में संबोधित किया है.

ये चुनाव देश का भविष्य बनाने का चुनाव है- पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में विदिशा की जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि ये चुनाव देश का भविष्य बनाने वाला चुनाव है. यदि भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनना है तो एक बार फिर से मोदी सरकार को देश में लाना होगा. पीएम मोदी ने पत्र में कहा है कि कांग्रेस सरकार एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण अपने वोट बैंक विशेष के समुदाय को देना चाहती है. कांग्रेस पर पीएम मोदी ने आरोप लगाए हैं कि ये आपको बहकाने की कोशिश करेंगे लेकिन इनके बहकावे में नहीं आना है और शिवराज सिंह चौहान को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजना है.

ये भी पढ़ें- "बसपा को कोई वोट नहीं करेगा, कांग्रेस के बरैया और पाठक का करें समर्थन",इमरती देवी का एक और ऑडियो हुआ वायरल

    follow google newsfollow whatsapp