गुना के बीजेपी विधायक पर सिंधिया ने की ऐसी टिप्पणी, अब हो गई वायरल, सुनने के बाद सब हंस रहे

विकास दीक्षित

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 10:02 AM)

गुना में चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. अब उन्होंने स्थानीय बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य पर ऐसी टिप्पणी की है जो अब वायरल होने लगी है.

Jyotiraditya Scindia

Jyotiraditya Scindia

follow google news

Lok Sabha Elections 2024: अपनी बयानबाज़ी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुगली फेंकने वाला विशेषज्ञ करार दे दिया है. गुना में ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे तो उनके साथ भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य भी थे. पन्नालाल शाक्य ने मंच से बयान देते हुए कहा कि वे महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया के उद्बोधन में ज्यादा बाधक नहीं बनेंगे. विधायक को जानकारी नहीं थी कि गुना लोकसभा सीट पर वोटिंग की तारीख क्या है. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि 7 मई को वोट डाले जाएंगे. जवाब में विधायक ने कहा "विष्णु विष्णु".

यह भी पढ़ें...

पन्नालाल शाक्य ने ब्राह्मण सम्मेलन में मंच से बयान देते हुए कहा कि अन्नदान,वस्त्रदान,भूमिदान,गौदान,कन्यादान के बाद अब 7 मई को मतदान करना है.  सभी प्रकार के दान के साथ मतदान भी जोड़ लो. बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें "कथावाचक" कह दिया. सिंधिया ने कहा हमारे बीच मंच पर कथावाचक के रूप में पन्नालाल शाक्य बैठे हैं.

 ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पन्नालाल शाक्य को यॉर्कर और गुगली फेंकने वाला विशेषज्ञ कहा. सिंधिया ने मंच से बयान देते हुए कहा कि क्रिकेट में जिस प्रकार यॉर्कर और गुगली गेंद फेंककर बैट्समैन को उलझन में डाल दिया जाता है, उसी प्रकार गुगली फेंककर पन्नालाल शाक्य आराम से जाकर कुर्सी पर बैठ जाते हैं. विधायक जी की अद्भुत शैली है.

ब्राह्मण समाज को सिंधिया ने  ईश्वर की तरह पूजनीय बताया

ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल होने गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ब्राह्मण समाज पृथ्वी पर ईश्वर की तरह पूजनीय है. ब्राह्मणों और संतों का स्थान सबसे ऊपर है. हम जैसे सामान्य लोगों का स्थान नीचे है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लाल बहादुर शास्त्री का नाम लेते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने देश का प्रतिनिधित्व किया है. केवल विधानसभा चुनाव का टिकिट मांगने तक ही सीमित न रहें. 

    follow google newsfollow whatsapp