मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर बीजेपी को बंपर नुकसान की आशंका! इस सर्वे ने बढ़ा दी भाजपा की चिंताएं

एमपी तक

17 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 17 2024 2:56 PM)

भाजपा जहां प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का दावा कर रही है. वहीं एक ताजा ओपिनियन पोल से उसे बड़ा झटका लग सकता है. इस सर्वे के मुताबिक, बीजेपी को MP में इस बार कई सीटों पर नुकसान हो सकता है.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: भाजपा जहां प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का दावा कर रही है. वहीं एक ताजा ओपिनियन पोल से उसे बड़ा झटका लग सकता है. इस सर्वे के मुताबिक, बीजेपी को MP में इस बार कई सीटों पर नुकसान हो सकता है. लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर लोकपोल ने ओपिनियन पोल जारी किया है. हर संसदीय क्षेत्र में 1,350 सेंपल के आधार पर ये सर्वे किया गया है. इस ओपिनियन पोल से भाजपा में टेंशन तो वहीं कांग्रेस में खुशी की लहर दौड़ सकती है.

यह भी पढ़ें...

ये ओपिनियन पोल बता रहा है कि लेटेस्ट सर्वे में मध्य प्रदेश में भाजपा को 25-26 सीटें मिलने का अनुमान है, वहीं कांग्रेस के खाते में 03-04 सीटें जा सकती हैं. प्रदेश में एक सीट वाली कांग्रेस के लिए राहत भरी खबर है. लोक पोल ने भाजपा और कांग्रेस को मिल रही सीटों के पीछे की वजह भी बताई है. ऐसे में ये खबर बीजेपी के लिए टेंशन बढ़ाने वाली जरूर है, क्योंकि बीजेपी ने इस बार मध्यप्रदेश में 29-0 का टारगेट सेट किया हुआ है. बीजेपी चाहती है कि वह इस बार मध्यप्रदेश में सभी 29 सीटें जीत सके. लेकिन ओपिनियन पोल के आंकड़े कुछ और ही गवाही दे रहे हैं. देखना होगा कि जब 4 जून को परिणाम सामने आएंगे, तब ही पता चलेगा कि बीजेपी को कितनी सीटें इस चुनाव में मिल पाती हैं.

    follow google newsfollow whatsapp