अक्षय बम के सियासी धमाके के बाद इंदौर में क्या करने वाली है कांग्रेस? क्या इस प्लान पर फिर होगा काम?

एमपी तक

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 12:17 PM)

Loksabha Election 2024: क्या इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी को एकतरफा जीत मिल जाएगी, या फिर कांग्रेस खजुराहो की तरह ही बाकी के बचे हुए निर्दलीय प्रत्याशियों में से किसी एक को समर्थन देगी.

follow google news

Akshay Kanti Bam News: इंदौर लोकसभा सीट (Indore Loksabha) अचानक सुर्खियों में आ गई, जब चुनाव के ठीक पहले इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया और भाजपा में शामिल हो गए. अब सियासी गलियारों में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. क्या इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी को एकतरफा जीत मिल जाएगी, या फिर कांग्रेस खजुराहो की तरह ही बाकी के बचे हुए निर्दलीय प्रत्याशियों में से किसी एक को समर्थन देगी. इसे लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने क्या कहा? देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें...

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस इस पूरे मामले पर विचार कर रही है. जो निर्णय होगा, वो कल शाम तक बताएंगे. यानी कि आज शाम तक ये क्लीयर हो जाएगा कि इंदौर में कांग्रेस का अगला कदम क्या होने वाला है. 

अक्षय बम ने दिया कांग्रेस को झटका

इंदौर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षम बम के नामांकन वापस लेने, और भाजपा में शामिल होने से हर कोई हैरान है. उन्होंने नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख पर ये बड़ा कदम उठाया. अक्षय के इस कदम से जहां भाजपा में खुशी की लहर है, वहीं कांग्रेस नेताओं में भारी गुस्सा है.  कांग्रेस नेता उन्हें फुस्सी बम, गद्दार और विश्वासघाती कह रहे हैं.

बीजेपी ने पहले ही कर ली थी सियासी धमाके की तैयारी

बताया जा रहा है कि अक्षय बम ने इस सियासी धमाके की तैयारी पहले ही  कर ली थी. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पहले ही अक्षय के साथ पूरी सेटिंग कर ली थी. इसका खुलासा एक वीडियो में हुआ, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय के साथ अक्षय कांति बम शादी के कार्यक्रम में फोटो खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. अब इस कार्यक्रम का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय बम ने वापस लिया नामांकन, लेकिन टूट गया BJP का सपना, हो गया बड़ा खेला!

    follow google newsfollow whatsapp