..तो अनूप मिश्रा नहीं करेंगे बगावत? तीखे तेवर वाले पूर्व प्रधानमंत्री के भांजे के कैसे बदल गए सुर

सर्वेश पुरोहित

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 1:50 PM)

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा के सुर अब बदले-बदले नजर आ रहे हैं. बीजेपी ने न तो उनको विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट दिया और न ही अब लोकसभा चुनाव के लिए उनको टिकट दिया गया है.

follow google news

Anoop Mishra: पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे और बीजेपी के कद्दावर नेता अनूप मिश्रा लंबे समय से पार्टी के अंदर हाशिए पर चल रहे हैं. पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान ग्वालियर दक्षिण की सीट से टिकट मांगा लेकिन बीजेपी ने उनको टिकट नहीं दिया. तब उन्होंने हर हाल में चुनाव लड़ने की बात कही थी लेकिन पार्टी की समझाइश के बाद वे शांत हो गए थे. अब उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए ग्वालियर सीट से टिकट मांगा लेकिन पार्टी ने फिर उनको टिकट नहीं दिया. इससे नाराज अनूप मिश्रा ने कुछ रोज पहले बयान दे दिया था कि यदि कांग्रेस की तरफ से उनको टिकट ऑफर की जाती है तो वे विचार कर सकते हैं लेकिन बीते दिन ग्वालियर में वे बीजेपी के लिए प्रचार करते देखे गए.

यह भी पढ़ें...

एमपी तक ने जब उनसे पूछा कि क्या अब वे बागी होकर चुनाव नहीं लड़ेंगे तो अनूप मिश्रा बोले न तो उन्होंने कभी ऐसा कहा था कि वे पार्टी छोड़कर बगावत कर देंगे और न ही वे कांग्रेस पार्टी के संपर्क में हैं. वे बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और पार्टी उनको जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे वे निभाएंगे. आखिर अनूप मिश्रा के सुर अचानक बदल कैसे गए और खुद के राजनीतिक भविष्य को लेकर वे क्या साेचते हैं, विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

    follow google newsfollow whatsapp