भोपाल की मस्जिद में PM मोदी के समर्थन में जमकर लगे नारे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

रवीशपाल सिंह

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 6:12 PM)

लोकसभा चुनाव चल रहा है और मध्य प्रदेश में भी सरगर्मी तेज है. अबकी बार फिर से बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के तीसरी बार चुनाव जीतने कयास लगाए जा रहे हैं. एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटें बीजेपी के जीतने की संभावना जताई जा रही है.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव चल रहा है और पूरे देश में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के तीसरी बार चुनाव जीतने कयास लगाए जा रहे हैं. मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से सभी 29 सीटें जीतने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. हालांकि कुछ प्री पोल सर्वे आए हैं, जिसमें कांग्रेस को भी दो से तीन सीटें जीतने की दावेदार बताया जा रहा है. इस दौरान मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक मस्जिद में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है. देखिए पूरी रिपोर्ट... 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि भोपाल से भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा ईद के मौके पर भोपाल की हैदरी मस्जिद पहुंचे थे. जहां बोहरा समुदाय के लोगों ने ये नारे लगाए. मस्जिद में मोदी के समर्थन में नारे लगाने का वीडियो सामने आया है. भोपाल की अलीगंज हैदरी मस्जिद में मोदी समर्थन में हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे गूंजे हैं.

बोहरा समाज ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के पोस्टर लहराए. बोहरा समाज समाज ने एकजुट होकर नारा लगाया और खुलकर समर्थन किया.  

मोदी है तो मुमकिन है

भोपाल के जुमेरती स्थित मस्जिद हैदरी अलीगंज में बोहरा समाज ने शुक्रवार को भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा का स्वागत किया, आलोक शर्मा की मौजूदगी में नारे लगे. बोहरा समाज के जनाब जौहर अली साहब, शेख मुर्तजा साहब, हुनेद भाई सहित बड़ी संख्या में बोहरा समाज के धर्मावलंबी मौजूद रहे.

    follow google newsfollow whatsapp