अक्षय कांति बम के लिए ये क्या बोल गए ग्वालियर के बीजेपी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा, बोल दी ये बड़ी बात

सर्वेश पुरोहित

05 May 2024 (अपडेटेड: May 5 2024 1:39 PM)

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लिया और बीजेपी में शामिल होकर पूरे प्रदेश की राजनीति को हिला दिया था. अब उनके समर्थन में ग्वालियर से बीजेपी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा भी आ गए हैं और उनके लिए बड़े दावे किए हैं.

follow google news

Bharat Singh Kushwaha: इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लिया और बीजेपी में शामिल होकर पूरे प्रदेश की राजनीति को हिला दिया था. अब उनके समर्थन में ग्वालियर से बीजेपी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा भी आ गए हैं और उनके लिए बड़े दावे किए हैं. भारत सिंह कुशवाहा कहते हैं कि अक्षय कांति बम का मामला बताता है कि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का अपनी ही पार्टी से भरोसा उठ चुका है और इसलिए वे कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

भारत सिंह कुशवाहा ने कहा कि अक्षय कांति बम को वे बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि बीजेपी में उनका उज्जवल भविष्य होगा. भारत सिंह कुशवाहा बताते हैं कि पहले दो चरण में गर्मी और शादियों की वजह से कम मतदान हुआ था लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा और बंपर मतदान होगा. हालांकि गर्मी अब पहले से अधिक है और ये बयान भी वे सॉफ्टी खाते हुए एमपी तक को दे रहे थे.

भारत सिंह कुशवाहा का कहना है कि टिकट वितरण को लेकर जिस तरह की नाराजगी कांग्रेस पार्टी के अंदर है, उस तरह की नाराजगी बीजेपी के अंदर नहीं है. यहां किसी भी आम कार्यकर्ता को पार्टी नेतृत्व बड़ी जिम्मेदारी भी दे सकता है. जैसे उनको दी गई है. भारत सिंह कुशवाहा का पूरा इंटरव्यू देखें इस वीडियो में.

ये भी पढ़ें- तीसरे फेज के मतदान से पहले कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका! बीना विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

    follow google newsfollow whatsapp