लोकसभा से पहले कमलनाथ के गढ़ में बीजेपी ने लगाई बड़ी सेंध, कई पार्षदों ने दिया कांग्रेस को झटका

पवन शर्मा

• 10:53 AM • 06 Mar 2024

देश में लोकसभा चुनावों से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा में सेंध लगाने की शुरूआत कर दी है.

कांग्रेसी पार्षद बीजेपी में शामिल

chhindwara_news

follow google news

MP News: देश में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरे एक्शन मोड में नजर आ रही है. यही कारण है कि चुनावों की घोषणा से ठीक पहले ही पार्टी ने 195 प्रत्याशियों की घोषणा की है. इसमें पार्टी ने मध्य प्रदेश की 24 सीटों पर भी नामों का ऐलान किया है. पार्टी पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी हारी अकेली छिंदवाड़ा सीट पर सेंध लगाने की तैयारी में लगी हुई है

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ के गढ़ मे सेंध लगना शुरू 

दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी सेंध लगाई है. पार्टी ने यहां कांग्रेस के 7 पार्षदों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया है. आपको बता दें  इसके पहले सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कांग्रेस नेता सहित 1500 से अधिक कार्यकर्ताओ ने बीजेपी ज्वाइन की थी. 

उस समय सीएम मोहन यादव ने कहा था कि इन दिनों छिंदवाड़ा में कई लोगों का मन डावांडोल है. आज नहीं तो कल हमारे पास आ जाएंगे. यह बात सच साबित हो रही है. 

छिंदवाड़ा के 7 पार्षद बीजेपी में शामिल

बीते दिन मंगलवार को नगर निगम छिंदवाड़ा के सात पार्षदों ने भोपाल जाकर BJP के दिग्गज नेता कैलाश विजवर्गीय के समक्ष बीजेपी ज्वाइन कर ली है. बतादें कि कमलनाथ एवं नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकले काफी लंबे वक्त तक चली थी. लेकिन वो बीजेपी में शामिल नही हुए, लेकिन छिन्दवाडा मद उनके समर्थक कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.  

    follow google newsfollow whatsapp