बीजेपी ने 4 नेताओं को किया एडजस्ट, निगम-बोर्ड में की नियुक्तियां !

रवीशपाल सिंह

• 04:57 AM • 20 Jan 2023

MP POLITICAL NEWS: बीजेपी के प्रदेश कार्यालय मंत्री रहे सत्येंद्र भूषण सिंह और बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता माधव सिंह डाबर  को वन विकास निगम के संचालक मंडल का सदस्य बनाया गया है. सत्येंद्र भूषण सिंह भोपाल से आते हैं और वहीं माधव सिंह डाबर का संबंध अलीराजपुर जिले से है. वहीं बीजेपी के एक ओर पुराने […]

mp politics mp political news MP BJP

mp politics mp political news MP BJP

follow google news

MP POLITICAL NEWS: बीजेपी के प्रदेश कार्यालय मंत्री रहे सत्येंद्र भूषण सिंह और बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता माधव सिंह डाबर  को वन विकास निगम के संचालक मंडल का सदस्य बनाया गया है. सत्येंद्र भूषण सिंह भोपाल से आते हैं और वहीं माधव सिंह डाबर का संबंध अलीराजपुर जिले से है. वहीं बीजेपी के एक ओर पुराने नेता भोपाल के ही रहने वाले रामदयाल प्रजापति को प्रदेश सरकार ने मप्र माटी कला बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि 9 महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. उससे पहले बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं और पुराने नेताओं को साधने के लिए राजनीतिक नियुक्तियां कर रही है. जिससे रूठे हुए और नाराज नेताओं को चुनाव से पहले एकजुट किया जा सके. बीजेपी का यह प्रयास राजनीतिक गलियारों में एडजस्टमेंट बोला जा रहा है.

नंद लाल कुशवाह भी किए गए एडजस्ट

बाकी नेताओं की तरह बीजेपी ने नंद लाल कुशवाह को भी एडजस्ट किया है. उनको मप्र कुक्कुट विकास निगम में उपाध्यक्ष बनाया गया है. इन चारों नेताओं की नियुक्त के आदेश बीती शाम मप्र शासन द्वारा जारी किए गए हैं. 4 नेताओं की राजनीतिक नियुक्तियों के बाद अब बाकी बचे नेताओं ने भी उम्मीद लगाना शुरू कर दिया है कि उनको भी किसी न किसी निगम, मंडल या बोर्ड में एडजस्ट किए जाने का अवसर मिलेगा.

    follow google newsfollow whatsapp